Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara: दो पार्ट में रिलीज होगी 'देवरा', जूनियर NTR की फिल्म से जुड़ा ये अपडेट जरूर जान लें

Junior NTR Devara Movie साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्मों का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है। आने वाले समय में एनटीआर बॉलीवुड कलाकर सैफ अली खान और जाह्नव कपूर के साथ फिल्म देवरा में नजर आएंगे। इस बीच देवरा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म के डायरेक्टर कोरातला सिवा ने देवरा की रिलीज और पार्ट्स को लेकर अहम जानकारी दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 06:48 PM (IST)
Hero Image
देवरा से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Movie In Tow Parts: फिल्म 'आर आर आर' से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। फैंस को जूनियर एनटीआर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

आने वाले समय में ये अभिनेता फिल्म 'देवरा' में नजर आने वाले हैं। इस बीच 'देवरा' के डायरेक्टर कोरातला सिवा ने मूवी की रिलीज और पार्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा अपडेट दिया है।

दो पार्ट में रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की 'देवरा'

लंबे समय से जूनियर एनटीआर की 'देवरा' को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर कोई इस फिल्म के लिए बेकरार नजर आ रहा है। जिस तरह से डायरेक्टर एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आर आर आर' में जूनिएर एनटीआर ने अभिनय का दमखम दिखाया है, उसके बाद फैंस उन्हें जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

The first part is releasing on April 5, 2024. pic.twitter.com/x88jgGS9QI— Devara (@DevaraMovie) October 4, 2023

इस बीच 'देवरा' फिल्म के डायरेक्टर कोरातला सिवा ने फिल्म के ट्विटर पेज पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो सिवा ने इस बात की जानकारी दी है- ''फिल्म देवरा को दो पार्ट में बनाई गई है। जिसके चलते इस मूवी को पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।''

इस अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस 'देवरा' के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि 'देवरा' जूनियर एनटीआर के फिल्मी करियर की 30वीं फिल्म है।

'देवरा' में एनटीआर के साथ ये बॉलीवुड स्टार्स

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' में बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस मूवी से सैफ और जाह्नवी कपूर फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आए गए चुके हैं।

ऐसे में अब 'देवरा' से जुड़े इस अपडेट को जानकर फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये पहला मौका होगा जब ये तीनों कलाकार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। खास बात ये है कि जाह्नवी इस मूवी के जरिए साउथ की फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer: 'टाइगर का मैसेज' के बाद सलमान खान का एक और धमाका, इस दिन लेकर आ रहे 'टाइगर 3' ट्रेलर