Move to Jagran APP

Jr NTR ने Devara की असफलता के लिए ऑडियंस को ठहराया जिम्मेदार, कहा - 'दर्शक बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं'

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। लेकिन फिर भी फिल्म को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसे कि मेकर्स को इससे उम्मीद थी। साउथ सिनेमा की अन्य फिल्मों जैसे कल्कि आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर इससे अच्छा परफॉर्म किया। अब इस बात पर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपनी नाराजगी जताई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
जूनियर एनटीआर की देवरा का कलेक्शन (photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा:पार्ट 1 वैसे तो अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इसे ऑडियंस से उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला जैसी मेकर्स को इससे उम्मीद थी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म को कोराटाला शिवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए जूनियर एनटीआर ने लगभग दो साल बाद स्क्रीन पर वापसी की। आरआरआर के बाद उनक फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे थे। आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

जूनियर एनटीआर ने ऑडियंस को बताया जिम्मेदार

फिल्म अब तक दुनिया भर में 466 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर चुकी है। देवरा को क्रिटिक्स से भी मिक्सड रिएक्शन मिले जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने फिल्म के खराब प्रदर्शन के लिए ऑडियंस को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि दर्शक फिल्में देखते समय बहुत अधिक आलोचनात्मक हो गए हैं जिससे वो फिल्म को एंजॉय नहीं कर पाते।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Day 12: 'देवरा' का 'मंगल' हुआ भारी, मेकर्स का ये ख्वाब अब नहीं होगा पूरा?

फिल्म को एंजॉय नहीं करते

इंडिया टुडे से बातचीत में जूनियर एनटीआर ने कहा, 'एक ऑडियंस के तौर पर हम काफी ज्यादा निगेटिव हो चुके हैं। हम अब मासूमियत से किसी फिल्म का आनंद नहीं ले पा रहे हैं। अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए ऋषभ ने कहा कि बच्चे बिना किसी एनालिसिस या ज्यादा सोचे-समझे फिल्मों को इंजॉय करते हैं। मुझे हैरानी है कि हम अब इतने मासूम क्यों नहीं रह गए हैं? आज हम हर फिल्म का विश्लेषण करने के लिए देखते हैं। हम लगातार फिल्मों जज करते हैं और उसके बारे में ज्यादा सोचते हैं। शायद सिनेमा के प्रति हमारे संपर्क ने हमें ऐसा बना दिया है।'

देवरा पार्ट-1 एक तेलुगु एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हुई थी। अब इसे रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं। फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 253.25 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। हालांकि यह कल्कि 2898 एडी जैसी दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से अभी भी पीछे है। 

यह भी पढ़ें: Devara Worldwide Collection: 400 करोड़ के नजदीक पहुंची 'देवरा,' दूसरे शनिवार को कलेक्शन में मारी पलटी