Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Release Date: नए साल के मौके पर जूनियर एनटीआर ने फैंस को दिया तोहफा, देवरा की रिलीज डेट का किया एलान

Devara Release Date जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने नए साल के मौके पर फैंस को शानदार तोहफा दिया है। एक्टर पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म देवरा (Devara) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं । फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट और टीजर का खुलासा किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 01 Jan 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
जूनियर एनटीआर की देवरा (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Devara Teaser Release Date: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने नए साल के मौके पर फैंस को शानदार तोहफा दिया है। एक्टर पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'देवरा' (Devara) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है।

इस दिन रिलीज टीजर

एक जनवरी के मौके पर एक्टर ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें पह समुद्र के बीच नाव पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने काली पैंट के साथ शर्ट भी पहनी हुई है। ऐसा लगा रहा था कि तूफान से टकराने के लिए जूनियर एनटीआर पूरी तरह से तैयार हैं और कैप्शन में लिखा, नया साल मुबारक हो। 'देवरा' की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Pics: जाह्नवी कपूर ने किलर लुक से पानी में लगाई आग, फोटो देख फैंस बोले- ''ठंड लग जाएगी''

Can’t wait for you all to experience the glimpse of #Devara on Jan 8th. pic.twitter.com/RIgwmVA6e0— Jr NTR (@tarak9999) January 1, 2024

इस दिन रिलीज होगी देवरा

टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है। एक्टर के इस पोस्टर में लिखा है ये फिल्म 5 अप्रैल साल 2024 में रिलीज होगी।

सैफ अली खान और जान्हवी कपूर

यह भी पढ़ें- Devara: दो पार्ट में रिलीज होगी 'देवरा', जूनियर NTR की फिल्म से जुड़ा ये अपडेट जरूर जान लें

 एक्टर की इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। फिल्म में वह 'भाइरा' के रोल में दिखेंगे। सैफ के जन्मदिन पर उनका लुक रिलीज किया गया था। सैफ के अलावा जान्हवी कपूर भी एक्टर के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स बैनर तले बनी है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है। सैफ और जान्हवी का ये पहला मौका होगा जब एनटीआर संग काम करते नजर आएंगे।