Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गणेश चतुर्थी पर Jr. NTR का फैंस को नायाब तोहफा, Devara के ट्रेलर अनाउंसमेंट के साथ नए लुक में लूटी वाहवाही

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की देवरा धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर बज पकड़ रही है। फिल्म से एक्ट्रेस का लुक और कुछ गाने रिलीज किए जा चुके हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। आज गणेश चतुर्थी के मौके पर देवरा की टीम से जूनियर एनटीआर का नया और इंटेंस लुक शेयर किया गया है जो कि रिलीज होते ही वायरल हो गया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 07 Sep 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
'देवरा' फिल्म एक्टर जूनियर एनटीआर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अगस्त में रिलीज हुई 'स्त्री 2' फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। वहीं, सितंबर में कई और बड़ी फिल्में थिएटर में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं, जिसमें से एक मूवी 'देवरा' है। जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर यह मूवी कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म से जूनियर एनटीआर का नया और धांसू लुक सामने आया है।

कोरतल्ला शिवा के डायरेक्शन में बनी 'देवरा: पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर दमदार एक्शन करते दिखेंगे। इसकी झलक सामने आए पोस्टर में देखने को मिल रही है। साउथ के इस सुपरस्टार एक्टर का जो नया लुक सामने आया है, उसमें वह चट्टान पर खड़े दिख रहे हैं। 

'देवरा' से जूनियर एनटीआर का नया लुक रिवील

काले रंग का ट्रेडिशनल कपड़ा, आंखों में काजल और चेहरे पर गुस्से वाले भाव में नजर आ रहे जूनियर एनटीआर के इस लुक को देख लग रहा है कि यह एक्शन सीन का पोस्टर है। उनके हाथ में कुल्हाड़ी भी है। इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी गई है, जो कि फिलहाल ज्यादा दूर नहीं है।

इस दिन आएगा 'देवरा' का ट्रेलर

देवरा फिल्म 27 सितंबर को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर मंगलवार 10 सितंबर को जारी किया जाएगा। हाल ही में फिल्म का गाना 'दाऊदी' रिलीज किया गया, जिसमें जाह्नवी कपूर की जूनियर एनटीआर के साथ केमस्ट्री काफी पसंद की गई।

फैंस ने दिखाई एक्साइटमेंट

देवरा फिल्म से एक्टर के नए लुक ने भी फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। पोस्टर को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने गणेश चतुर्थी की शुभकानमाएं भी दी हैं।

यह भी पढ़ें: Devara Part 1: रिलीज से पहले 'देवरा' को लेकर बढ़ा सस्पेंस, जूनियर एनटीआर का पोस्टर देख सोच में पड़ गए फैंस