Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

War 2 का पहला शेड्यूल खत्म कर क्यों रातोंरात मुंबई से हैदराबाद पहुंचे Jr NTR, जानें क्या है मामला?

अपने अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता Jr NTRजल्द ही बॉलीवुड में भी अपना दमदार एक्शन दिखाने वाले हैं। वह अब यशराज के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन चुके हैं और उनकी साल 2025 में रिलीज होने वाली फिल्म वॉर-2 से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। हाल ही में वॉर 2 का पहला शेड्यूल खत्म कर बीती रात एक्टर मुंबई से हैदराबाद के लिए निकले।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 13 May 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
War 2 का पहला शेड्यूल खत्म कर क्यों रातोंरात मुंबई से हैदराबाद पहुंचे Jr NTR/ Photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) आने वाले सालों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जहां फिल्म 'देवरा' में जाह्नवी कपूर संग उनकी जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी, तो वहीं यश राज की स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'वॉर-2' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

एक्शन ड्रामा फिल्म 'वॉर' की कमान जहां सिद्धार्थ आनंद ने संभाली थी, तो वहीं इसके सेकंड पार्ट की जिम्मेदारी 'ब्रह्मास्त्र' और 'वेक अप सिड' डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने कंधों पर ली है। हाल ही में जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है और बिना रेस्ट किये वह रात को ही मुंबई से हैदराबाद लौटे।

जूनियर एनटीआर ने वॉर 2 का पहला शेड्यूल किया खत्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म वॉर 2 में विलेन का किरदार अदा कर रहे हैं। उनके और ऋतिक रोशन के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साउथ सुपरस्टार का एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Jr Ntr ने पैपराजी पर खोया आपा, War 2 एक्टर का एटीट्यूड देख यूजर्स बोले- लगता है सफलता...

इस वीडियो में यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते हुए अभिनेता को स्पॉट किया गया। इस दौरान वह डार्क ब्लू रंग की कॉलर शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। वह मीडिया को पोज देने के बाद तुरंत ही एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

जल्दबाजी में मुंबई से रवाना हुए जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर को सोमवार को सुबह हैदराबाद में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान के लिए वोटिंग करनी थी, यही वजह थी कि अपनी फिल्म वॉर 2 का पहला शेड्यूल खत्म करने के बाद वह तुरंत ही अपने शहर लौट आए।

WAR 2

उनका एक वीडियो सामने आया था, जहां अभिनेता जुबली हिल्स के पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने के लिए लाइन में खड़े हुए थे। वॉर 2 की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वॉर 2 साल 2025 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: War 2 में हुई 'कैप्टन अमेरिका' और 'फास्ट X' फेम Spiro Razatos की एंट्री, होश उड़ा देने वाले एक्शन करेंगे डिजाइन