Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Kantara एक्टर ऋषभ शेट्टी संग बड़े पर्दे पर धमाका करेंगे Jr NTR? केजीएफ डायरेक्टर संग फिर आए नजर

देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) के अलावा जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपनी आगामी फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ एक नए प्रोजेक्ट को लेकर हाथ मिलाया था। अब दोनों को फिर से साथ देखा गया है। प्रशांत और जूनियर एनटीआर के साथ कंतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) भी नजर आए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 02 Sep 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ और प्रशांत के साथ जूनियर एनटीआर और उनका परिवार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) हाल ही में कंतारा फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) के साथ कोल्लूर में स्थित मुकाम्बिका मंदिर के दर्शन करने गए थे। अब एक बार यह तिकड़ी स्पॉट हुई है।

जूनियर एनटीआर एक बार फिर ऋषभ शेट्टी और प्रशांत नील के साथ मंदिर के दर्शन करने गए। तीनों को केशवनाथेश्वर मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया। इस दौरान वे अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए।

दोबारा कंतारा एक्टर से मिले जूनियर एनटीआर

कंतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहाड़ियों के बीच ऋषभ, प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर पानी और पहाड़ी से घिरे मंदिर केशवनाथेश्वर मंदिर के दर्शन करने गए। तीनों ने भगवान शिव की पूजा की। सभी ने ट्रेडिशनल धोती के साथ कुर्ता और शर्ट डाली थी।

A blessed journey to Keshavanatheshwara Temple Moodagallu ✨🙏🏼@tarak9999 #PrashanthNeel pic.twitter.com/SWfP2TAWrk— Rishab Shetty (@shetty_rishab) September 2, 2024

क्या साथ में काम कर रहे ऋषभ और जूनियर एनटीआर?

इससे पहले जूनियर एनटीआर, ऋषभ शेट्टी और प्रशांत नील देवरा स्टार की मां के होमटाउन में स्थित मुकाम्बिका मंदिर के दर्शन करने गए थे। अभिनेता ने एक्स हैंडल पर अपनी मां और दोनों सितारों के साथ फोटोज भी शेयर की थीं। डायरेक्टर प्रशांत के साथ ऋषभ और जूनियर एनटीआर को एक साथ कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वे साथ में काम कर रहे हैं। सालार और केजीएफ जैसी फिल्में बना चुके प्रशांत नील, जूनियर एनटीआर के साथ NTRNeel मूवी बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Devara Part 1: रिलीज से पहले 'देवरा' को लेकर बढ़ा सस्पेंस, जूनियर एनटीआर का पोस्टर देख सोच में पड़ गए फैंस

Jr NtR

प्रशांत नील संग काम करेंगे जूनियर एनटीआर

बीते दिन मैत्री मूवी पिक्चर्स ने जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों पहाड़ियों के बीच एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। फोटो के ऊपर लिखा था, "सुनामी से पहले की खामोशी।" इस फिल्म की शूटिंग से पहले जूनियर एनटीआर और ऋषभ शेट्टी का साथ मंदिर में दर्शन करना, वो भी प्रशांत नील के साथ फैंस को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि क्या दो सुपरस्टार एक फिल्म में काम करेंगे।

ऋषभ-जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्में

खैर, अभी प्रशांत नील या दोनों स्टार्स में से किसी ने भी इस पर मुहर नहीं लगाई है। एक तरफ जहां ऋषभ शेट्टी दिसंबर में रिलीज हो रही कंतारा पार्ट 2 की तैयारी कर रहे हैं, वहीं जूनियर एनटीआर 27 सितंबर को रिलीज हो रही देवरा पार्ट 1 का प्रमोशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Devra एक्टर जूनियर NTR को लगी चोट, अभिनेता की टीम ने पोस्ट शेयर कर बयां किया एक्टर का हाल