Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Juhi Chawla की बेटी जाह्नवी मेहता लगती है सेम टू सेम, फैंस ने कहा- ट्विंस, देखें वायरल वीडियो

Juhi Chawla daughter Jahnavi जूही चावला की बेटी जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों मां-बेटी को साथ में देखा जा सकता है। दोनों का अंदाज एक जैसा होने के चलते फैंस दोनों की तुलना कर रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 29 Oct 2022 11:32 PM (IST)
Hero Image
Juhi Chawla daughter Jahnavi: जूही चावला की बेटी जाह्नवी मां के जैसी ही दिखती है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Juhi Chawla daughter Jahnavi: जूही चावला और उनकी बेटी जानवी मेहता में बहुत ज्यादा समानता है।उनके फैंस को उनकी स्माइल के बारे में भी ऐसा ही लगता है। अभिनेत्री जूही चावला ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जाह्नवी मेहता और जूही चावला को सेम एक्सप्रेशन देते हुए देखा जा सकता है

इसमें जाह्नवी मेहता और जूही चावला को सेम एक्सप्रेशन देते हुए देखा जा सकता है। दोनों इस अवसर पर एक जैसी लग रही है। यह वीडियो दोनों को मिलाकर बनाया गया है। इसमें जूही चावला को हंसते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो 1995 वर्ष का है। वहीं वीडियो में उनकी बेटी जाह्नवी भी स्माइल करती नजर आ रही है। दोनों में काफी समानता लग रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Updates: सलमान खान ने की कटरीना कैफ के साथ मस्ती, गौतम सिंह घरवालों का राशन दांव पर लगा बने नए कैप्टन

जूही चावला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जैसी मां, वैसी बेटी'

जूही चावला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जैसी मां, वैसी बेटी। इस पर दियाना पांडे ने लिखा है, 'हे भगवान, वह आपकी तरह ही दिखती है।' एक ने लिखा है, 'जी हां, बिल्कुल। आपकी बेटी की स्माइल आपकी जैसी है।' वहीं एक ने लिखा है, 'दोनों खूबसूरत है।'

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

यह भी पढ़ें: Ananya Panday को जन्मदिन से पहले नव्या नवेली नंदा से मिला खास उपहार, देखें तस्वीरें

जूही चावला ने इंडस्ट्रियलिस्ट जय मेहता से 1995 में शादी की थी

जूही चावला ने इंडस्ट्रियलिस्ट जय मेहता से 1995 में शादी की थी। इसके बाद दोनों को 2001 में बेटी हुई और वही फिर बाद में 2003 में उन्हें एक बेटा भी हुआ है। जाह्नवी कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल ऑक्शन में अपनी मां जूही चावला के साथ नजर आती है। दरअसल इस टीम में वह शाह रुख खान के साथ पार्टनर है। शाह रुख खान और जूही चावला ने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। आर्यन खान ड्रग्स मामले में उनकी जमानत जूही चावला ने ही दी है। जूही चावला सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है।

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)