Move to Jagran APP

जब तंगहाली में Shah Rukh Khan की जिप्सी बैंक ने कर ली थी जब्त, जूही चावला की कही बात बांध ली थी गांठ

शाह रुख खान हमेशा से बहुत मेहनती और समर्पित रहे हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से सफलता की ऊंचाइयों को छुआ है। हाल ही में उनकी को-स्टार और दोस्त जूही चावला ने एक किस्सा शेयर किया जो उनके संघर्ष के दिनों का है जब शाह रुख खान इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान उनकी गाड़ी बैंक ने जब्त कर ली थी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 12:44 PM (IST)
सालों पुराने दोस्त हैं शाह रुख खान और जूही चावला, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान और जूही चावला पुराने दोस्त हैं। फिल्मों में काम करने से लेकर आईपीएल में साथ टीम खरीदने तक, दोनों ने लॉन्ग टर्म में एक-दूसरे का साथ दिया है। अब हाल ही में जूही चावला ने शाह रुख खान के संघर्ष के दिनों का एक किस्सा सुनाया जब एक्टर की गाड़ी बैंक ने जब्त कर ली थी।

ये किस्सा शाह रुख खान के संघर्ष के दिनों का है, जब वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे। किंग खान से जब उनकी गाड़ी छिन गई, तो जूही ने उन्हें एक बात कही, जिसे एक्टर ने आज तक याद रखा है।

EMI नहीं चुका पाए थे शाह रुख

जूही चावला ने बताया कि शाह रुख खान के पास एक ब्लैक जिप्सी थी, जो उन्हें बेहद पसंद थी। एक दिन बैंक ने एक्टर की गाड़ी को जब्त कर लिया, क्योंकि वो उसकी ईएमआई नहीं चुका पा रहे थे। गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक इवेंट में बोलते हुए जूही ने कहा, "मुझे याद है कि उन दिनों शाह रुख का मुंबई में घर नहीं था। इसलिए वो दिल्ली (होमटाउन) से आते थे।"

यह भी पढ़ें- जब जमीर बेचकर Shah Rukh Khan को करनी पड़ी फिल्म, माली हालत ठीक होने के बाद सबसे पहले किया था ये काम

एक साथ कर रहे थे 3 शिफ्ट

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि वो कहां रहते थे। वो फिल्म क्रू के साथ चाय पीते थे, यूनिट के साथ खाते थे और यूनिट में आसानी से घुलमिल जाते थे। उन्होंने तब 2-3 शिफ्ट भी की थीं। वो मेरे साथ राजू बन गया जेंटलमैन (1992) और दिव्या भारती के साथ दिल आशना है (1992) और  दीवाना (1992) कर रहे थे। उनमें आगे बढ़ने की एक ललक थी।"

जूही की बात आज तक है याद

जूही चावला ने बताया, "शाह रुख के पास एक जिप्सी थी जिसे वो बहुत पसंद करते थे, लेकिन एक समय ऐसा आया जब वो उसकी ईएमआई नहीं चुका पाए और बैंक ने उसे ले लिया। शाह रुख बेहद निराश हो गए थे, तो मैंने उनसे कहा कि चिंता मत करो, एक दिन आपके पास बहुत सारी कारें होंगी और जिसे वो आज भी ये बात याद करते हैं, क्योंकि ये सच है।"

यह भी पढ़ें- 'रॉकस्टार' के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म की बारी, बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज होंगी Karan Johar की ये मूवीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.