Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं टूट गई थी...' जब Juhi Chawla के कहने पर उनकी सासू मां ने कैंसिल कर दिए थे दो हजार वेडिंग इन्विटेशन

जूही चावला (Juhi Chawla) इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। जिस समय जूही चावला अपने करियर के पीक पर थीं उसी दौरान उनकी शादी तय हो गई थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर एक बेहतरीन किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ग्रैंड वेडिंग करने की कोई इच्छा नहीं थी। जूही ने बिजनेसमेन जय मेहता से शादी की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:43 AM (IST)
Hero Image
जूही चावला ने लास्ट मिनट में कर दिया था शादी से इनकार

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूही चावला और बिजनेसमेन जय मेहता की शादी को 29 साल हो चुके हैं। एक तरफ जहां कई एक्ट्रेसेज ग्रैंड वेडिंग चुनती हैं वहीं जूही चावला ने बहुत ही सिंपल वेडिंग का ऑपशन क्यों चुना इस बारे में आज आपको बताएंगे। एक तरफ जहां जूही चावला अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा कुछ शेयर नहीं करती हैं वहीं अब उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

जूही ने बताया कि वो ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहती थी इसलिए उन्होंने लास्ट मिनट में अपनी सासू मां से कहकर वेडिंग इनवाइट कैंसिल करवा दिए। जूही ने ये सभी बातें गुजरात चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री से बात करते हुए कही। उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी तय हुई थी उस समय वो कई सारी फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें अपने करियर को लेकर डर सता रहा था।

सासू मां से कही थी मन की बात

जूही ने कहा, "मैं उस समय कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर रही थी। फिर अचानक से मेरी शादी तय हो गई। कुछ समय पहले ही मेरी मां का निधन हुआ था। मैंने सोचा कि जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती थी वहीं अब इस दुनिया में नहीं है। मेरा करियर भी नीचे चला जाएगा। मुझे खुश होने का कोई कारण नजर नहीं आ रहा था। एक दिन अचानक से मैं बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गई और अपनी सासू मां को बताया कि मैं क्या फील कर रही हूं।"

यह भी पढ़ें: जब तंगहाली में Shah Rukh Khan की जिप्सी बैंक ने कर ली थी जब्त, जूही चावला की कही बात बांध ली थी गांठ

बहुत कम लोगों की मौजूदगी में की शादी

जूही ने आगे कहा कि उनकी सास ने उनकी पूरी बात सुनी और कहा कि कोई बात नहीं। फैमिली वालों ने लगभग 2000 इनविटेशन भेज दिए थे। लेकिन जूही के कहने पर उन्होंने ग्रैंड वेडिंग का प्लान कैंसिल कर दिया और उन्होंने घरवालों और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी में सिर्फ 80 से 90 लोग मौजूद थे।

बता दें कि जूही चावला और जय मेहता को फिल्ममेकर राकेश रोशन ने मिलवाया था। जय जूही के लिए अपना प्यार एक्सप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहे। एक बार उन्होंने जूही चावला के बर्थडे पर ट्रक भरकर गुलाब के फूल भेजे थे।

यह भी पढ़ें: Juhi Chawla ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बताया- Ishq मूवी के सेट पर आमिर-अजय करते थे प्रैंक