Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: जूही चावला ने सुहाना खान के साथ शेयर की तस्वीरें, 'द आर्चीज' से डेब्यू को लेकर कही ये बात

सुहाना खान खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म द आर्चीज आज 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ कई स्टार किड्स ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। फिल्म रिलीज के बाद कई सुपरस्टार्स ने भी इसकी तारीफ की। अब एक्ट्रेस जूही चावला ने भी सुहाना खान की कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 10:57 PM (IST)
Hero Image
सुहाना खान और जूही चावला (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'द आर्चीज' आज 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ ही शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म रिलीज होने के बाद कटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर और कई अन्य मशहूर हस्तियों इसकी तारीफ की है।

अब शाह रुख की करीबी दोस्त एक्ट्रेस जूही चावला ने भी सुहाना खान की कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें: The Archies Review: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'द आर्चीज', कैसा रहा सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर का डेब्यू?

जूही चावला ने दी सुहाना को शुभकामनाएं

गुरुवार, 7 दिसंबर को एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सुहाना खान की कई तस्वीरों का एक शानदार कोलाज शेयर किया। इनमें से एक तस्वीर हाल ही में, द आर्चीज की स्क्रीनिंग के दौरान ली गई थी। यहां सुहाना एक शानदार रेड गाउन में सुंदरता बिखेरती नजर आईं, जबकि जूही ने इवेंट में ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla Mehta (@iamjuhichawla)

अन्य तस्वीरों में सुहाना के बचपन की झलक देखने को मिली। इन फोटोज को शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन में लिखा 'प्रिय प्रिय सुहाना खान, इस महत्वपूर्ण दिन पर, जैसा कि आप फिल्म जगत में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, मैं आपकी बड़ी सफलता की कामना करती हूं प्रिय। आर्चीज एक परम आनंददायक है और आप इसमें प्यारे हैं। भगवान आपका भला करे'।

क्या है द आर्चीज की स्टोरी?

द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। इस फिल्म की कहानी की शुरुआत आर्ची एंड्रयूज (अगस्त्य नंदा) द्वारा काल्‍पनिक श‍हर रिवरडेल का इतिहास बताने से होती है। इसके बाद आर्चीज समेत अन्य दोस्त वेरोनिका (सुहाना खान), बेट्टी (खुशी कपूर), जुगहेड (मिहिर आहूजा), एथेल (डॉट), रेगी (वेदांग रैना) और डिल्टन (युवराज मेंडा) मस्‍ती मजाक के साथ अपने भविष्‍य के सपने बुनते हैं।

कुछ दिनों पहले ही इसके लिए एक खास स्क्रीनिंग भी रखी गई थी, जिसमें फिल्म की कास्ट और बॉलीवुड स्टार्स शाह रुख खान, गौरी खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, नीतू कपूर, शिल्पा शेट्टी, बॉबी देओल समेत कई अन्य स्टार्स भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: The Archies Review: बोनी कपूर को कैसी लगी बेटी Khushi Kapoor की 'द अर्चीज', सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट