Move to Jagran APP

दर्शकों को पसंद आ रही है Junaid Khan की डेब्यू फिल्म 'महाराज' बोले- 'मैं बता नहीं सकता कि...'

आखिरकार इंतजार के बाद आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज रिलीज हो ही गई। इस फिल्म से उन्होंने अपना एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। हालांकि ये सब जुनैद के लिए आसान नहीं था। अभिनेता की फिल्म को रिलीज से पहले काफी कंट्रोवर्सी मिली लेकिन पिछले दो दिनों में दर्शकों का मूवी को लेकर काफी प्यार देखा जा रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 23 Jun 2024 05:53 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 05:53 PM (IST)
Junaid debut film Maharaj (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी पापा की तरह फिल्मी पर्दे पर पहला कदम रख चुके हैं। जुनैद खान की डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। हालांकि, फिल्म को लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी भी देखने को मिली।

ये फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही हैं और जुनैद को पॉजिटिव रिव्यू भी मिल रहे हैं। ऐसे में अब आमिर के बेटे ने इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने अपनी अपनी भावनाएं साझा करते हुए लोगों का शुक्रिया कहा है।

‘महाराज’ की सफलता खुश हुए जुनैद 

रिलीज से पहले ‘महाराज’ पर जितनी कंट्रोवर्सी देखने को मिली थी। अब रिलीज के बाद लोगों का उतना ही प्यार देखने को मिल रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में जुनैद ने कहा, "मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं इस समय क्या महसूस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें- विवादों के बाद OTT पर आई Maharaj, जुनैद खान की डेब्यू फिल्म पर बहन Ira Khan और जीजू ने दिया रिएक्शन

महाराज मेरे लिए यह एक लंबी और कठिन यात्रा रही है, लेकिन मुझे लगता है कि अंत भी अच्छा होता है तो सब ठीक होता है। आगे उन्होंने कहा, "महाराज को बहुत प्यार, सम्मान और जुनून के साथ बनाया गया था और मुझे खुशी है कि फिल्म और मेरा प्रदर्शन बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आ रहा है।"

गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई थी रोक

बता दें, फिल्म की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने अस्थायी रोक लगाई थी, लेकिन शुक्रवार को लगाई गई रोक को हटा दिया था। इस मामले को लेकर कोर्ट में शुक्रवार को भी सुनवाई हुई था। इस पर जजों ने फैसला सुनाते हुए कहा था कि इसमें वैष्णव संप्रदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कोई सीन नहीं है, जिसके इसे मेकर्म ने रात को रिलीज किया था। बता दें कि यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी।

क्या है फिल्म की कहानी

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'महाराज' 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित है, जिसमें जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे के साथ जुनैद खान ने अभिनय किया है, जिसमें शरवरी की विशेष भूमिका है। महाराज, भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी कानूनी लड़ाइयों में से एक पर आधारित है।  डेविड बनाम गोलियथ की यह कहानी एक व्यक्ति के अपने समय के अन्यायों के खिलाफ खड़े होने के साहस को दर्शाती है। 

यह भी पढे़ें-  Maharaj Review: 'ऊंची दुकान फीके पकवान', आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' में नहीं दिखा दम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.