Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'महाराज' के बाद जुनैद ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, डेब्यू फिल्म को लेकर शेयर किया आमिर खान का रिएक्शन

आमिर खान (Aamir Khan) की गिनती बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर में होती है। उनके बाद अब उनके बेटे जुनैद ने भी अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाई है। जुनैद खान की हाल ही में महाराज फिल्म रिलीज हुई जिसे देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी। उन्होंने महाराज फिल्म में पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मूलजी का किरदार निभाया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 26 Jun 2024 08:28 AM (IST)
Hero Image
'महाराज' एक्टर जुनैद खान. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद इन दिनों डेब्यू फिल्म 'महाराज' को लेकर चर्चा में हैं। जर्नलिस्ट के रोल में उनकी भूमिका को लेकर लोगों ने अधिकतर अच्छा रिस्पांस ही दिया है। करसनदास मूलजी के किरदार में जुनैद ने जिस तरह से संवाद अदायगी की, वह उनके फैंस को पसंद आई है। हालांकि, ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई और अब जुनैद नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं।

'महाराज' में पसंद किया गया जुनैद का किरदार

जुनैद खान ने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म से ही डेब्यू किया। महाराज में उनका किरदार एक ऐसे पत्रकार का है, जो समाज सुधारक भी थे। वह अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज उठाते थे। 'महाराज' भारतीय इतिहास के अहम कानूनी मामलों में से एक, 1862 के एक मामले पर आधारित फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: जुनैद की फिल्म Maharaj में 'अच्युतम केशवम' भजन में सोनू निगम ने दी आवाज, आंखें बंद करते ही भक्ति में हो जाएंगे लीन

'महाराज' के बाद नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू

महाराज फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी इस मूवी ने जब ओटीटी पर दस्तक दी, तो जुनैद खान की एक्टिंग देख लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। बहरहाल, इस मूवी के बाद आमिर खान के बेटे ने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। 

बड़े प्रोडक्शन के बैनर तले करेंगे फिल्म

एएनआई से बातचीत में जुनैद खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात की। हालांकि, उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया। लेकिन इतनी हिंट जरूर दी कि यशराज प्रोडक्शन्स के बाद वह एक और नामी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं। उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। 

इसके पहले जुनैद खान को लेकर ऐसी खबर आई थी कि दिल्ली में वह खुशी कुमार के साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए शूट करेंगे। यह प्रोजक्ट किसी फिल्म का ही होगा या विज्ञापन, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। 

आमिर खान के रिएक्शन पर बोले जुनैद

जुनैद ने बताया कि उनके पिता आमिर खान ने कुछ महीने पहले ही फिल्म देख ली थी। 'महाराज' एक्टर ने कहा कि जब तक हम कुछ महत्वपूर्ण न पूछें, वह यूं ही अपनी एडवाइज नहीं देते। कुछ पूछने पर जरूर अपनी राय देते हैं। उन्होंने कई महीनों पहले महाराज फिल्म को देखा और उन्हें कहानी पसंद आई।

यह भी पढ़ें: कौन हैं करसनदास मूलजी, जिन्होंने समाज के खिलाफ जाकर लड़ी विधवाओं के हक की लड़ाई, 'महाराज' में जुनैद ने निभाई भूमिका