Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oscars 2023 के लिए अमेरिका रवाना हुए जूनियर एनटीआर, पिक्चर्स हुईं वायरल

फिल्म आरआरआर की टीम इन दिनों ऑस्कर 2023 के लिए अमेरिका में प्रमोशन में जुटी हुई है। रामचरण पिछले कई दिनों से फिल्म के प्रमोशन के लिए अमेरिका में हैं ऐसे में अब उनको सपोर्ट करने जूनियर एनटीआर भी रवाना हो गए हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 06 Mar 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
Junior NTR left for America for Oscars 2023, pictures went viral, via twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। RRR For Oscars 2023: जूनियर एनटीआर आरआरआर की टीम को सपोर्ट करने अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। राम चरण कई दिनों से अमेरिका में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं ऐसे में अब उन्हें और आरआरआर की टीम को ज्वाइन करने के लिए जूनियर एनटीआर भी रवाना हो गए हैं। सोमवार को जूनियर एनटीआर को ब्लैक डेनिम पैंट और स्वेटशर्ट में स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर जूनियर एनटीआर का लुक हुआ वायरल

अमेरिका रवाना होने के दौरान जूनियर एनटीआर कंफर्टेबल लुक में नजर आए। उनका एयरपोर्ट लुक के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहे हैं। खबरों के अनुसार, जूनियर एनटीआर और रामचरण ऑस्कर 2023 के फंक्शन में नॉमिनेटेड सॉन्ग 'नाटू-नाटू' पर परफॉर्म करेंगे।

— Ganesh Aaglave (@ganeshaaglave17) March 6, 2023

'नाटू-नाटू' नॉमिनेशन तक पहुंचने वाला पहली भारतीय गाना

भारतीय इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि किसी भारतीय फिल्म का गाना ऑस्कर नॉमिनेशन तक पहुंचा है। फिल्म RRR का गाना 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन मिला है। इस गाने ने लेडी गागा और री-री के गानों को पछाड़कर ऑस्कर नॉमिनेशन में अपनी जगह बनाई है। इस गाने का क्रिएशन एम एम कीरावनी ने किया था। साथ ही काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इसे गाया।

प्रेजेंटर्स की लिस्ट में शामिल है दीपिका पादुकोण का नाम

ऑस्कर प्रस्तुत करने वालों में इस बार बॉलीवुड से पहली बार दीपिका पादुकोण का नाम शामिल हुआ है। वहीं दीपिका के अलावा इस अवॉर्ड को रिज अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, जेनिफर कॉनेली, एरियाना डीबोस, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, ट्रॉय कोत्सुर, जोनाथन मेजर्स, मेलिसा मैक्कार्थी, जेनेल मोनाए, क्वेस्टलव, जो सलदाना और डोनी येन का नाम प्रजेंट करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें: Janhvi kapoor: श्रीदेवी की इस हिट फिल्म से जाह्नवी कपूर को मिला अपना नाम, मां नहीं बनाना चाहती थीं एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: बर्थडे पर सामने आया NTR 30 से जाह्नवी का फर्स्ट लुक, RRR एक्टर संग साउथ में करेंगी डेब्यू