Move to Jagran APP

War 2 के सेट से लीक हुआ जूनियर NTR का धांसू लुक, Hrithik Roshan के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं एक्टर!

वॉर की सफलता के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिर से कबीर बनकर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस बार उन्हें टक्कर देने के लिए साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) भी लाइन में खड़े हैं। इस वक्त वॉर 2 के सेट से जूनियर एनटीआर की धांसू फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 25 Oct 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
वॉर 2 के सेट से लीक हुईं जूनियर एनटीआर की फोटोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सीक्वल फिल्मों का ट्रेंड तेजी से आगे बढ़ रहा है। अब तक कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है, अब बारी वॉर 2 (War 2) की आई है। पांच साल पहले सिनेमाघरों में वॉर का तहलका देखने को मिला था। अब फिर से बड़े पर्दे पर कबीर बनकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) वापसी करने की तैयारी में हैं।

2019 में रिलीज हुई वॉर उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार थी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था और लीड रोल में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर और अनुप्रिया गोयंका जैसे कलाकार थे। अब वॉर 2 आ रहा है, लेकिन इस बार ऋतिक को छोड़कर बाकी कास्ट को बदल दिया गया है। इस बार ऋतिक के साथ बड़े पर्दे पर टाइगर नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) नजर आएंगे।

सेट से वायरल हुई जूनियर एनटीआर की फोटोज

वॉर 2 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) की रिलीज के बाद जूनियर एनटीआर आगामी एक्शन थ्रिलर वॉर 2 की तैयारियों में जुट गए हैं। फिल्म के सेट से अभिनेता की धांसू पिक्चर्स सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। फैन पेज द्वारा एक्स (ट्विटर) पर शेयर की गईं फोटोज में एनटीआर किलर लुक में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- War 2 से Hrithik Roshan की शानदार तस्वीर आई सामने, लुक पर दिल हारीं सबा आजाद, फैंस बोले- कबीर इज बैक

सेट से लीक हुईं फोटोज में जूनियर एनटीआर अपने किरदार में ढले हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने खाकी कलर की पैंट और शर्ट के साथ टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर को देखकर लगता ह कि वह बहुत शिद्दत से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस तस्वीर को देख लोगों के बीच वॉर 2 को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

कब रिलीज होगी वॉर 2?

एक्शन से भरपूर फिल्म वॉर 2 अगले साल 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इस बार टक्कर बी-टाउन और साउथ के दो सुपरस्टार्स के बीच है। ऋतिक हमेशा अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का ध्यान खींचते नजर आए हैं, लेकिन जूनियर एनटीआर के आगे कहीं वह फीके न पड़ जाएं। एनटीआर और ऋतिक के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जिम्मा उठाना चाहती हैं कियारा आडवाणी, क्या 'डॉन 3' और 'वॉर 2' से पूरा होगा सपना?