Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Boycott Bollywood: ब्रह्मास्त्र के स्पेशल इवेंट पर बोले जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड को दी ये सलाह

बॉलीवुड इस वक्त बॉयकॉट के बुरे दौर से गुजर रहा है। इस बीच ब्रह्मास्त्र का प्री-इवेंट कैंसिल होने के बाद मूवी से जुड़े प्रेस इवेंट में जूनियर एनटीआर ने फिल्म से जुड़ी बातें कीं। वहीं बॉलीवुड को अच्छी नसीहत भी दे डाली।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 03 Sep 2022 05:37 PM (IST)
Hero Image
Symbolic Image of South Industry Actor Jr. NTR

नई दिल्ली, जेएनएन। Jr. NTR on Bad Phase of Bollywood: बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के जमाने में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट में कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में एक्टर्स शहर-शहर जाकर फिल्म का जोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के एक प्रेस इवेंट में जूनियर एनटीआर स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच खोदी गई खाई को पाटने के लिए करण जौहर और एसएस राजामौली की प्रशंसा की। साथ ही कि फिल्म इंडस्ट्री को चैलेंज एक्सेप्ट करना चाहिए और बेहतर फिल्में बनाने का प्रयास करते रहना चाहिए।

गौरतलब है कि शुक्रवार को हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र की ग्रैंड प्री रिलीज आयोजित किया गया था। जूनियर एनटीआर इस इवेंट में बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाले थे। लेकिन आखिरी मोमेंट पर कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था। एनटीआर को देखने के लिए भड़के फैंस ने उनसे माफी मांगने की अपील की। एनटीआर ने भी फैंस के गुस्से को भांपते हुए विनम्र स्वभाव में सभी से माफी मांगी। इसके बाद फिल्म से जुड़े एक दूसरे इवेंट में एनटीआर ने ब्रह्मास्त्र और फिल्मों को लेकर बात कही।

यह भी पढ़ें: www.jagran.com/entertainment/bollywood-dhanashree-verma-ungergoes-surgery-cricketer-husband-yuzvendra-chahal-wishes-get-well-soon-23038482.html

दबाव अच्छा है, चुनौती स्वीकार करो और बेहतर काम करो

एनटीआर ने कहा कि जब हम दबाव में होते हैं और जब हमारे ऊपर और अच्छा काम करने का प्रेशर होता है, तो हम बेहतर प्रदर्शन करते हैं। कुल मिलाकर दबाव अच्छा है, हमे चुनौती को स्वीकार करना चाहिए और ऑडियंस के लिए बेहतर फिल्में बनाते रहना चाहिए। उन्होंने यह भी अपील की कि इससे किसी को नीचा दिखाए जाने जैसी सोच न रखी जाए। 

यह भी पढ़ें: www.jagran.com/entertainment/bollywood-britney-spears-open-letter-to-son-jayden-james-federline-after-he-commented-on-her-mental-health-23038719.html

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का तेलुगू वर्जन एसएस राजामौली प्रस्तुत कर रहे हैं। चिरंजीवी ने फिल्म के तेलुगू वर्जन में आवाज दी है। ब्रह्मास्त्र को आल्या भट्ट-रणबीर कपूर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है।