Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

16 महीने पहले ही कर डाली रिलीज की बुकिंग, KGF डायरेक्टर संग हुंकार भरेंगे जूनियर NTR

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) आने वाले समय में कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिनमें केजीएफ (KFG) निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) की अनटाइटल फिल्म का नाम भी शामिल है। इस मूवी को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आ गया है और मेकर्स की तरफ से इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 09 Aug 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील जूनियर एनटीआर (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कन्नड़ फिल्म सुपरस्टार यश के साथ केजीएफ (KGF) जैसी सफल मूवीज बनाने वाले निर्देशक प्रशांत नील तेलुगु फिल्म कलाकार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ फिल्म बनाने का एलान पहले ही कर चुके हैं। फैंस में जूनियर एनटीआर की 31वीं फिल्म को लेकर काफी हाइप बना हुआ है और अब मेकर्स की तरफ से भी खास सरप्राइज दिया गया है। 

जी हां प्रशांत नील (Prashanth Neel) और जूनियर एनटीआर की इस मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

कब रिलीज हो जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म

केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 की अपार सफलता के बाद प्रशांत नील ने यश से किनारा कर लिया है और वह इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों के साथ किस्मत अजमा रहे हैं। बीते साल प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ प्रशांत ने सालार जैसी धमाकेदार मूवी बनाई और आने वाले वक्त में ये सिलसिला जूनियर एनटीआर के साथ आगे बढ़ने वाला है। 

ये भी पढ़ें- 'देवरा'-'वॉर 2' के बाद एक और तूफान की तैयारी, KGF के डायरेक्टर संग जल्द शूट शुरू करेंगे Jr NTR

शुक्रवार को मैयत्री मेकर्स प्रोडेक्शन हाउस की तरफ से प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक्स पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है- 

एनटीआरनील (अनऑफिशियल टाइटल) 9 जनवरी 2026 को मकर संक्रांति के अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी करीब 16 महीने पहले ही फिल्म निर्माताओं ने इस मूवी के रिलीज की बुकिंग कर डाली है।

एक्शन थ्रिलर होगी फिल्म

एनटीआरनील (NTRNEEL) का फर्स्ट लुक बहुत ही रिलीज किया जा चुका है, जिसमें जूनियर एनटीआर खुंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसको देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन थ्रिलर होगी, जैसा हमने केजीएफ और सालार में पहले देखा है। रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस भी इसके लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें कि इसी साल मई में जूनियर एनटीआर ने प्रशांत की इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू की थी।

ये भी पढ़ें- Jr Ntr ने पैपराजी पर खोया आपा, War 2 एक्टर का एटीट्यूड देख यूजर्स बोले- लगता है सफलता...