Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaagaz 2 Trailer Out: 'कागज 2' के जरिए सतीश कौशिक को आखिरी सलाम, फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Kaagaz 2 Trailer Out दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 का ट्रेलर आज 9 फरवरी को जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के अलावा अनुपम खेर नीना गुप्ता स्मृति कालरा दर्शन कुमार भी दिखाई देने वाले हैं। मनोरंजन के साथ-साथ सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 एक अहम संदेश भी देती है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 09 Feb 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
'कागज 2' का ट्रेलर जारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kaagaz 2 Trailer: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने बीते दिन दिवंगत एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का पहला पोस्टर जारी किया था। अब आज 9 फरवरी को इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

वीके प्रकाश के निर्देशन में बनी 'कागज 2' में सतीश कौशिक और अनुपम खेर के साथ-साथ नीना गुप्ता, स्मृति कालरा और दर्शन कुमार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Kaagaz 2: 'कागज 2' का पहला पोस्टर जारी, अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के लिए लिखा भावुक नोट

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

2 मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे राजनीतिक रैलियों और सड़क पर विरोध प्रदर्शन के चलते ट्रैफिक जाम होता है, उसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियां होती हैं। ये ऐसे मुद्दें होते हैं, जिनकी कोई कारवाई नहीं होती। यही इस फिल्म में देखने को मिलता है।

ट्रेलर की शुरुआत में अनुपम खेर एक वकील के किरदार में दिखाई देंगे, जो कोर्ट में सतीश कौशिक के केस को पेश करेंगे। इसके आगे देखने को मिलता है कि कैसे एक नेता की रैली की वजह से जाम लग जाता है और उसकी वजह से ही सतीश कौशिक अपनी बेटी को अस्पताल नहीं ले जा पाते।

सतीश कौशिक की बेटी घर में अचानक गिर जाती है और समय पर अस्पताल न पहुंचने की वजह से उसकी मौत हो जाती है। ऐसे में सतीश कौशिक अपनी बेटी की मौत के लिए ये केस लड़ते नजर आएंगे।

अनुपम खेर ने लिखा था भावुक मैसेज

बीते दिन अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सबसे प्रिय सतीश कौशिक। आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट 'कागज 2' कल रिलीज होगा। मैं जानता हूं इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की, लेकिन अब हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे।

कब रिलीज होगी फिल्म

वीके प्रकाश के निर्देशन, सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित, यह फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का संयुक्त उत्पादन है। सिनेमाघरों में यह मूवी 1 मार्च को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Kaagaz 2: अनुपम खेर ने कागज 2 को-स्टार के साथ शेयर की वर्कआउट तस्वीर, दर्शन कुमार ने कही ये बात