Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kabhi Khushi Kabhie Gham 22 Years: शाह रुख -काजोल की फिल्म ने पूरे किये 22 साल, लोगों ने रख दी ये डिमांड

Kabhi Khushi Kabhie Gham 22 Years करण जौहर ने ऑडियंस को कई यादगार फिल्में दी हैं इन्हीं फिल्मों में से एक है शाह रुख खान-काजोल और अमिताभ बच्चन स्टारर कभी खुशी कभी गम। इस फिल्म की रिलीज को 14 दिसंबर 2023 को 22 साल पूरे हो चुके हैं। अपनी खुशी व्यक्त करते करण जौहर ने जैसे ही पोस्ट किया वैसे ही फैंस ने उनके सामने ये डिमांड रख दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
कभी खुशी कभी गम के पूरे हुए 22 साल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kabhi Khushi Kabhie Gham 22 Years: करण जौहर ने 90 के दशक के किड्स को कई यादगार फिल्में दी हैं, जिन्हें आज भी दर्शक बड़े चाव से देखते हैं। उनकी फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' हो या फिर 'कभी खुशी कभी गम' जब ये फिल्में टीवी या ओटीटी पर आती हैं, तो लोगों के इमोशंस उमड़ पड़ते हैं।

निर्देशक-निर्माता करण जौहर की फिल्मों ने दर्शकों को फेयरीटेल लव स्टोरीज के परिवार की वैल्यू जिन्दगी में क्या होती है, इसका पाठ भी पढ़ाया है। अब हाल ही में उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक फैमिली ड्रामा 'कभी खुशी कभी गम' के रिलीज हो 22 साल पूरे हो चुके हैं।

शाह रुख खान, काजोल, करीना कपूर खान, ऋतिक रोशन, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, फरीदा जलाल स्टारर इस फिल्म के 22 साल पूरे होने पर करण जौहर ने कुछ पुरानी यादें फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने जैसे ही ये पोस्ट डाली, ऑडियंस ने तुरंत ही एक नई डिमांड निर्देशक के सामने रख दी।

कभी खुशी कभी गम के 22 साल होने पर करण जौहर ने शेयर की पोस्ट

कभी खुशी कभी गम में शाह रुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक एक्टर्स ने सिर्फ अपने अभिनय से ही फैंस का दिल नहीं जीता, बल्कि मूवी में उनका किरदार दर्शकों के लिए यादगार बन चुका है। राहुल का क्यूट अंदाज हो, या फिर अंजलि का चुलबुला पन या फिर करीना कपूर का 'पू' का किरदार, आज भी उनकी नकल करने से फैंस पीछे नहीं हटते।|

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 8: 'तुम अपना घर देखो', क्यों दीपिका-रणवीर के एपिसोड के बाद करण जौहर गुस्से से हुए थे लाल

अब हाल ही में करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम के 22 साल पूरे होने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, "मेरा साल का रिमाइन्डर यही है कि बस अपने परिवार को ढेर सारा प्यार दें। मेरे दर्शकों ने जिन्होंने 22 साल के बाद भी कभी खुशी कभी गम की स्पिरिट हो जिंदा रखा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस फिल्म की कास्ट अमित जी, जया जी, शाह रुख भाई, काजोल, डुग्गु-बेबो के साथ-साथ सभी को कास्ट और क्रू का बहुत-बहुत धन्यवाद इस जर्नी को यादगार बनाने के लिए"।

सोशल मीडिया पर करण के सामने फैंस ने की ये डिमांड

'कभी खुशी कभी गम' के 22 साल पूरे होने पर करण जौहर ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की, फैंस ने अपनी डिमांड निर्देशक से कह दी। कई फैंस ने कहा कि वह चाहते हैं कि करण एक बार फिर से कुछ ऐसी फिल्म बनाए। एक यूजर ने लिखा, "क्या हमें इस तरह की मूवी एक और देखने को मिल सकती है क्या"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "हम इस कास्ट की रीयूनियन चाहते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये मूवी सबसे बेस्ट हैं, मैंने 500 बार देखी थी है ये मूवी, हर डायलॉग मुझे मुंह जुबानी याद है"।

यह भी पढ़ें: Karan Johar Birthday: उम्र के 50वें पड़ाव पर पहुंचे करण जौहर पहली बार करेंगे यह काम, कहा- मिड लाइफ क्राइसिस...