Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kabir Singh का Trailer रिलीज, नशे में चूर सिरफिरे आशिक बने शाहिद कपूर

Kabir Singh Trailer Released फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर आ गया है और फिल्म में शाहिद कपूर एक सनकी गुस्सैल आशिक का किरदार निभा रहे हैं.

By Mohit PareekEdited By: Updated: Mon, 13 May 2019 05:13 PM (IST)
Hero Image
Kabir Singh का Trailer रिलीज, नशे में चूर सिरफिरे आशिक बने शाहिद कपूर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं और 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में शाहिद की स्क्रीन शेयरिंग काफी लंबी है। ट्रेलर में शाहिद कपूर को काफी स्पेस दिया गया है और उनके गुस्सैल, सनकी, जिद्दी रवैये को दिखाया गया है। आधे से ज्यादा टाइम में शाहिद नशा करते हुए या किसी भी गुस्सा या लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है।

खास बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर में 'अर्जुन रेड्डी' की पूरी तरह से कॉपी की गई है और कुछ ही सीन अलग दिखाई दे रहे हैं। वहीं हीरोइन कियारा आडवाणी की बात करें तो उन्हें एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में दिखाया गया है, जो काफी भोली नजर आ रही हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि शाहिद कियारा के लिए काफी लड़ाई करते हैं और एक सिरफिरे आशिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह ट्रेलर आपको शाहिद की फिल्म कमीने, उड़ता पंजाब और हैदर की याद दिलाता है, जिसमें वो काफी लाउड कैरेक्टर थे।

फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है और 'अर्जुन रेड्डी' के डायरेक्टर भी संदीप वांगा ही है। फिल्म में कियारा शालिनी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म रिलीज होने में अभी एक महीने से ज्यादा का वक्त है, इसलिए कहानी और कैरेक्टर को लेकर कई चीजें सामने आती रहेंगी। कबीर सिंह को सोशल मीडिया पर फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं।

Kabir Singh Trailer: शाहिद कपूर का स्‍वैग देख बावले हुए फैंस, लिखा- तुम तोड़ोगे बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड

कहानी की बात करें तो कबीर सिंह एक डॉक्टर की कहानी हैं, लेकिन उसके अपने गुस्से और सनकी रवैये से करियर पर काफी असर पड़ता है। अपनी गर्लफ्रैंड से पिछड़ने के बाद नशे की लत में वो खुद को और दूसरों को काफी नुकसान पहुंचाता है।

 

View this post on Instagram

Time to wadawowow !!!!!! #kabirsingh trailer out at 1pm TODAY ! #rebelwithacause

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप