Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kacchey Limbu Trailer: राधिका मदान का बॉलिंग स्टाइल जसप्रीत बुमराह से है इंस्पायर्ड, देखें वीडियो

Kacchey Limbu Trailer कच्चा लिंबू फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। फिल्म में राधिका मदान की अहम भूमिका है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि गली क्रिकेट है। इसके ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे है। राधिका फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 18 May 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
Kacchey Limbu Trailer: कच्चा लिंबू फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kacchey Limbu Trailer: राधिका मदान, आयुष मेहरा और रजत बारमेचा की फिल्म कच्चे नींबू का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इसकी पृष्ठभूमि क्रिकेट है। राधिका मदन की फिल्म कच्चे नींबू का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन शुभम योगी कर रहे हैं। रजत और राधिका फिल्म में भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं। 

राधिका मदान को गली क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है

ट्रेलर में राधिका मदान को गली क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि वह अपने भाई को चुनौती देती हैं और उसकी टीम के खिलाफ अपनी टीम बनाती हैं। यह अप्रैल 19 मई को डिजिटल पर रिलीज हो रही है। ट्रेलर से पता चलता है कि राधिका मदान की क्रिकेट खेलने और बॉलिंग करने की स्टाइल भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह से मिलती है।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

राधिका मदान की स्टाइल क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह से मिलती है

इस बारे में फिल्म के निर्देशक शुभम योगी ने पुष्टि भी की है। वह कहते हैं, "जब हमने क्रिकेट की तैयारियां शुरू की तो मैं देखना चाहता था कि कलाकारों में किस खिलाड़ी का एक्शन नेचुरल आता है। राधिका मदान अपने बड़े भाइयों के साथ अंडर आर्म क्रिकेट खेलती थी। वह हमें उसे दिखाने के लिए उत्साहित थी। जब हमने बॉलिंग एक्शन की बात की, तब उन्होंने इस पर भी काम किया। हमने उसका एक्शन देखा और हमने कई मैचेस के हाईलाइट भी देखें। इसके बाद हमें पता चला कि उन पर जसप्रीत बुमराह का बॉलिंग एक्शन शूट होता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

कच्चा लिंबू को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया जा चुका है

कच्चा लिंबू का निर्माण जियो स्टूडियो और मैंगो पीपल मीडिया ने मिलकर किया है। राधिका इसमें अदिति की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, रजत इसमें आकाश की भूमिका में है। फिल्म को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया जा चुका है। यह टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, वर्ल्ड फेस्टिवल ऑफ बैंकॉक और केरल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज की जा चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

कच्चा लिंबू फिल्म में कई कलाकारों की अहम भूमिका है

कच्चा लिंबू फिल्म में कई कलाकारों की अहम भूमिका है। वहीं, फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित है। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है।