Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora Reel Video: अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस के उड़े होश, बताया, 'लल्लनटॉप'

Anjali Arora Reel Video अंजलि अरोड़ा में सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है। उनके वीडियो को 2 लाख से करीब लाइक्स मिल चुके है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 27 Oct 2022 09:26 PM (IST)
Hero Image
Anjali Arora Reel Video: अंजलि अरोड़ा ने बया वीडियो शेयर किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anjali Arora Reel Video: अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट रील वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें 'जानी तू आ गई है पसंद बलिए' गाने पर वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम शर्ट और ब्लैक कलर की पेंट पहन रखी है। इसके अलावा उन्होंने एक बैग ले रखा है और वह स्टाइल में चलती हुई जा रही हैं और अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है।

अंजलि अरोड़ा ने लिखा है, 'जानी नू तो आ गई है पसंद बलिए

अंजलि अरोड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जानी नू तो आ गई है पसंद बलिए।' अंजलि अरोड़ा की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इससे 2 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 17 कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने अंजलि को इस वीडियो के लिए शुभकामनाएं भी दी है। एक फैन ने लिखा है, 'लल्लनटॉप।' एक ने लिखा है, 'कच्चा बादाम।' एक ने लिखा है, 'लव यू।' वहीं कई लोगों ने इमोजीस भी शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़ें: Disha Patani का कातिलाना अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, हॉट फोटोशूट देख हुए हैरान, देखें तस्वीरें

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम गाने पर डांस करके फेमस हुई है

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम गाने पर डांस करके फेमस हुई है। इसके अलावा वह लॉकअप सीजन वन में भी नजर आई थी। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। उन्हें डांसिंग स्किल्स के लिए ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और वह लगातार रील बनाती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 21 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: हॉस्टल में तब्दील हुआ घर बनेगा शरारती रोमांस का अड्डा, साजिद खान बनेंगे चौकीदार, देखें वीडियो

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में उन्होंने अनुष्का शर्मा के गाने पर रील बनाया था

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में उन्होंने अनुष्का शर्मा के गाने पर रील बनाया था। इसमें वह जमकर ठुमके लगाती नजर आई थी। उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)