Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan Video: रोटी बनाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं हिना खान, यूजर बोले- कैसे कर लेती हो इतना दिखावा

Hina Khan Video हिना खान अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब जल्द पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। हिना खुद की बनाई गोल रोटी देखकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अब ट्रोल हो रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 07 Aug 2023 08:47 PM (IST)
Hero Image
Hina Khan Punjabi film Photo Credit Instgarm

नई दिल्ली, जेएनएन। Hina Khan Video: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब जल्द पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। इन दिनों हिना अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग एक गांव में कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गांव में रोटी बनाती नजर आ रही है।

हिना खान ने चूल्हे पर बनाई रोटी

हिना खान अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। वीडियो में हिना गांव के चूल्हे पर रोटी बनाती नजर आ रही हैं। हिना खुद की बनाई गोल रोटी देखकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। हिना खान ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने पहली बार गांव के चूल्हे पर गोल रोटी बनाई। गुलेल से मार्बल भी उड़ाए। एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो इसमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने पंजाबी स्टाइल सूट पहना है। हूप्स इयररिंग्स कैरी किए. पूरे लुक में एक्ट्रेस कमाल लग रही हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

हिना का ये अंदाज कुछ फैंस को पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "इतना दिखावा मत करो यार... रोटी बनाना कोई शर्म की बात नहीं है..।" दूसरे यूजर ने लिखा, "ये लोग ऐसे क्यों ट्रीट करते हैं कि जैसे बचपन से कभी किचन नहीं देखा है... अरे आपकी उम्र 35 से कम नहीं होगी, इतनी उम्र में अगर आप एक रोटी नहीं बनाना जानते तो महान हैं आप। तीसरे यूजर ने लिखा, ये एक रोटी बनाकर ऐसे खुश हो रहे हैं जैसे बहुत बड़ा काम किया हो।

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

गिप्पी ग्रेवाल करेंगी डेब्यू

हिना खान जल्द सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। हिना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'शिंदा शिंदा नो पापा'। पर्दे पर इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक किसी ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।