Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajal Aggarwal Pravesh Puja: काजल अग्रवाल ने खरीदा आलीशान घर, पति संग की गृह प्रवेश पूजा

Kajal Aggarwal Pravesh Puja काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और रोजाना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इस बार काजल ने अपने नए घर की कुछ फोटोज साझा की है। वह पति संग गृह प्रवेश पूजा करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 29 Oct 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
काजाल अग्रवाल गृह प्रवेश पूजा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Kajal Aggarwal Pravesh Puja: पिछले कुछ महीनों कई बॉलीवुड सितारों ने करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है। किसी ने नया ऑफिस लिया है तो किसी ने मुबई ने अपना नया घर खरीदा है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) करण कुंद्रा (Karan Kundrra), अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का नाम शामिल है।

प्रीति जिंटा ने तीन दिन पहले मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में करीब 8 करोड़ का नया फ्लैट लिया था। वहीं अब जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने भी फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने नया घर खरीदा है और गृह प्रवेश पूजा करते हुए फोटोज भी साझा की है।

यह भी पढ़ें- Kajal Aggarwal: स्टार बनने से पहले काजल अग्रवाल को मिला था ऐश्वर्या राय का साथ, दोनों के बीच है ये खास कनेक्शन

काजल अग्रवाल का नया घर

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और रोजाना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इस बार काजल ने अपने नए घर की कुछ फोटोज साझा की है, जिसमें वह पति संग गृह प्रवेश पूजा करती नजर आ रही हैं। फोटोज के कैप्शन में लिखा- मैं इसे आपके साथ शेयर कर रही हूं तो अपनी बहुत सारी भावनाएं भी साझा कर रही हूं।

इस हफ्ते की शुरुआत में हमारे पवित्र घर के लिए हमने गृह प्रवेश पूजा की। यह प्यार का एक श्रम जो अब हमारा घर है। बहुत धन्य महसूस कर रही हूं और इस लिखते हुए मेरा दिल बहुत खुश है। हर किसी के लिए एक घर बनवाना उसकी जिंदगी का बहुत बड़ा सपना होता है और मैं आज इस सपने को हकीकत में बदलते हुए देख रही हूं। आज मेरी खुशी का ठिकाना भी नहीं हैं।

एक्ट्रेस ने पूरे परिवार संग मनाई अपनी खुशी  

इस दौरान काजल का पूरा परिवार नजर आ रहा है। सभी के चेहरे पर एक्ट्रेस के नए घर की खुशी साफ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो  इस खास मौके काजल बेबी पिंक सूट में नजर आ रही हैं। तो वहीं एक्ट्रेस के पति गौतम किचलू येलो कुर्ता और सफेद पायजामा  में नजर आ रहे हैं और छोटे नील ने मम्मी संग मैचिंग  पिंक कुर्ता और पायजामा पहना है।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- Entertainment News: इंडियन 2 की रिलीज से पहले ही शुरू हो चुकी है इंडियन 3 की शूटिंग

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल आखिरी बार तमिल में हॉरर कॉमेडी 'करुंगापियम' में नजर आई थी जो इसी साल मई रिलीज हुई थी। काजल अग्रवाल जल्द कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में नजर आएगी। इसके अलावा सिद्धार्थ,  रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर स्टार्स भी इसमें नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी।