Move to Jagran APP

इतनी सस्ती बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं काजल अग्रवाल, कीमत सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

फेमस साउथ इंडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल काजल अपनी कुछ बिकिनी फोटोज़ को लेकर खबरों में हैं। काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Fri, 20 Aug 2021 01:14 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Kajal Aggrawal Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस साउथ इंडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल काजल अपनी कुछ बिकिनी फोटोज़ को लेकर खबरों में हैं। काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। काजल की इन फोटोज़ में उनकी हॉटनेस की तो चर्चा हो रही है, साथ ही एक्ट्रेस की बिकिनी प्राइज़ की भी काफी तेज़ी से चर्चा हो रही है। दरअसल, इन फोटोज़ में काजल ने जो बिकिनी पहनी हुई है उसका प्राइज़ इतनी कम है कि आप भी आराम से खरीद सकते हैं।

काज़ल ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं। किसी फोटो में केवल उनका बैक नज़र आ रहा है तो किसी में पानी में खेलती दिख रही हैं। इस दौरान काजल ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसके ऊपर कुछ फ्रूट्स प्रिंट हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘खुशी काम मतलब है अपनी ख़ुद की लहर बनाना’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

अब एक्ट्रेस की बिकिनी की कीमत की बात करें तो काजल ने OoKioh ब्रांड की बिकिनी पहनी है। जिसके बॉटम की कीमत भी $50 है और टॉप की कीमत भी $50 है। जिसे इंडियन करेंसी के आज के रेट के हिसाब से देखा जाए तो इसकी कीमत करीब 3,721 रूपए है (3 हज़ार सात सौ इक्कीस)। इस हिसाब से काजल के टॉप और बॉटम की कीमत मिलाकर करीब 7 हज़ार रुपए पड़ेगी। अब जहां सेलेब्स लाखों के ब्रांड्स इस्तेमाल करते हैं ऐसे में काजल की 7 हज़ार की बिकिनी तो काफी सस्ती है जिसे आप आराम से खरीद सकते हैं। देखें फोटोज़।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)