Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: क्वीन ऑफ क्वींस में दिखेगा काजोल का एक्शन अवतार, कई भाषाओं में होगी रिलीज

महारागनी-क्वीन ऑफ क्वींस में काजोल एक्शन करती दिखेंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया जिसमें काजोल उग्र अंदाज में दिखी। इस फिल्म की कहानी का केंद्रीय विषय संतान का अपने माता-पिता से प्यार करना है। फिल्म की कहानी के माध्यम से भी यही संदेश देने की कोशिश की गई है। इस फिल्म की शूटिंग बीती फरवरी में हैदराबाद में हुई थी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 25 Jul 2024 05:25 AM (IST)
Hero Image
क्वीन ऑफ क्वींस में दिखेगा काजोल का एक्शन अवतार,

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बाजीगर, कुछ कुछ होता है, गुप्त और फना जैसी फिल्मों से अभिनेत्री काजोल ने हिंदी सिनेमा के अपने 32 वर्ष के पेशेवर सफर में अभिनय के कई रंग दिखाए। हालांकि, इस बीच उनके हिस्से में कभी एक्शन नहीं आया। अब वह अपने पेशेवर सफर की पेंटिग में एक्शन के रंग बिखेरने के लिए भी तैयार हैं।

तेलुगु निर्देशक चरण तेज उप्पलपति के साथ काजोल अपनी पहली अखिल भारतीय फिल्म महारंगिनी : क्वीन आफ क्वींस कर रही हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया, जिसमें काजोल उग्र अंदाज में दिखी।

महाराष्ट्र की सबसे ताकतवर महिला का किरदार

फिल्म के निर्देशक चरण तेज के अनुसार, फिल्म के सेट पर उतरने से पहले काजोल ने एक्शन को लेकर बाकायदा तैयारी की। उनके एक्शन में इमोशन भी होगा। फिल्म में काजोल मुंबई की सबसे बड़ी झोपड़पट्टी में पली बढ़ी महिला माया की भूमिका में होंगी। जो झोपड़पट्टी से निकलकर महाराष्ट्र की सबसे ताकतवर महिला बनती है।

इस फिल्म की कहानी का केंद्रीय विषय संतान का अपने माता-पिता से प्यार करना है। फिल्म की कहानी के माध्यम से भी यही संदेश देने की कोशिश की गई है। इस फिल्म की शूटिंग बीती फरवरी में हैदराबाद में हुई थी।

काजोल के साथ ये अभिनेता भी होंगे

काजोल के साथ नसीरुद्दीन शाह, प्रभु देवा और जीसू सेनगुप्ता अभिनीत इस फिल्म को हिंदी में बनाया जा रहा है। हिंदी के साथ-साथ फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी प्रदर्शित करने की योजना है। इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही मुंबई में शुरू होगी।