Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol और तनीषा ने मां तनुजा को दिया शानदार सरप्राइज, महीनों बाद लेकर पहुंची लोनावला वाले घर

Tanuja Kajol VIDEO तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में तीनों मां-बेटी एक साथ नजर आ रही हैं। काजोल और तनीषा ने मां को सरप्राइज दिया है। तनुजा अपने घर को बेहद खूबसूरती से निहारती नजर आती हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 10:30 AM (IST)
Hero Image
Kajol Video, Tanuja Lonavla home, Kajol Tanuja

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tanuja Kajol VIDEO: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) हाल ही में फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थी। इस फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल तो नहीं दिखाया, लेकिन लोगों को दिलों पर एक खास जगह बनाई। इसी बीच काजोल का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उनकी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में तीनों मां-बेटी एक साथ नजर आ रही हैं। जी हां, तीना मां-बेटियां हाल ही में लोनावला पहुंची थी।  

काजोल और तनीषा ने मां को दिया सरप्राइज

तनीषा मुखर्जी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी मां तनुजा को करीब आठ महीने बाद उनके घर लेकर गई। वीडियो की शुरुआत में घर के गेट के पास कुछ लोगों खड़े नजर आते हैं। गेट पर रेड रिबन भी लगा हुआ नजर आता है. इसके बाद काजोल, तनीषा मुखर्जी और तनुजा अपनी गाड़ी से वहां पहुंचे हैं और तीनों मिलकर रिबन काट करती है। इसके बाद तीनों एक साथ घर में एंट्री करती हैं। तनुजा अपने घर को बेहद खूबसूरती से निहारती नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

काजोल और तनुजा ने जूते उतारकर घर में की एंट्री

घर के मैन द्वार में जाते हुए तनुजा और काजोल अपनी चप्पल उतारती नजर आती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने जैसे ही अपने घर पर पहला कदम रखा वह झुककर फर्श को छूती हैं। काजोल ने तनीषा को पीछे से गले लगा लिया। उन्होंने मुस्कुराते हुए तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस मौके पर तनुजा ने ब्लैक, व्हाइट और रेड एथनिक आउटफिट में नजर आई। तो वहीं काजोल ग्रीन कलर के टॉप और ग्रे पैंट में नजर आ रही है। जबकि तनीषा ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। तनीषा ने वीडियो को साझा करते हुए  लिखा- और इसलिए हमने लोनावाला में मां के घर का काम पूरा किया और 8 महीने बाद उन्हें दिखाया।

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने 'बेशर्म रंग' गाने पर दिखाया अपना जलवा, दीपिका पादुकोण को दी जबरदस्त टक्कर

यह भी पढ़ें- Cirkus First Review: हिट या फ्लॉप? यहां पढ़ें कैसी है रणवीर सिंह की कॉमेडी 'सर्कस', पहला रिव्यू आया सामने