Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol And Vatsal: फैमिली के साथ काजोल और वत्सल शेठ ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Kajol And Vatsal Sheth Birthday Celebration 5 अगस्त को काजोल और वत्सल दोनों का जन्मदिन होता है। ये स्टार्स फैमिली फ्रेंड्स हैं। ऐसे में इन दोनों ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर केक कट किया । वीडियो में देख सकते हैं काजोल और वत्सल शेठ दोनों एक साथ अपना बर्थडे केक कट करते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 06 Aug 2023 03:44 PM (IST)
Hero Image
Kajol Birthday Celebration, Ajay Devgn Photo Credit Insagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kajol And Vatsal Sheth Birthday Celebration: अभिनेत्री काजोल ने शनिवार को मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 49वां जन्मदिन मनाया। रविवार को एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे एक्ट्रेस शिल्पा कटारिया सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

काजोल और वत्सल शेठ ने काटा केक

बता दें, 5 अगस्त को काजोल और  वत्सलदोनों का जन्मदिन होता है। ये स्टार्स फैमिली फ्रेंड्स हैं। ऐसे में इन  दोनों ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर केक कट किया।  वीडियो में देख सकते हैं काजोल और वत्सल शेठ  दोनों एक साथ अपना बर्थडे केक कट करते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान अजय देवगन भी नजर आए। काजोल की मां-दिग्गज अभिनेत्री तनुजा उनके पीछे एक सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस मौके पर काजोल ने बेज रंग की आउटफिट में दिखाई दे रही है और हील्स पहनी हुई है। तो वहीं बर्थडे बॉय हरे रंग की स्वेटशर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shillpa Kataria Singh (@shillpakatariasingh)

काजोल ने शेयर किया बर्थडे पोस्ट

काजोल ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा की और अपने जन्मदिन के केक की एक झलक दी। तस्वीरों में, काजोल एक बेज रंग के सोफे पर बैठी फोन पर बात करती नजर आ रही हैं और कमरे में किसी को देखकर हंस रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

तस्वीरों को शेयर करते हुए काजोल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'यह कमरा और यह दिन बहुत प्यार, हंसी, आशीर्वाद और उन सभी अच्छी चीजों से भरा था, जिनका मैं नाम भी नहीं ले सकती.. मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं धन्य हूं। उसने यह भी कहा, "मुझे प्यार करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। मैंने इसे कल महसूस किया .. मेरे दोस्तों और परिवार से लेकर मेरे सुपर फैंस तक .. आपको फिर से प्यार .. #जन्मदिन #केकिंगिटअप #लवस्टैटस #सोग्रेटफुल।"