Move to Jagran APP

Alia Bhatt के सामने फूटा Kajol का गुस्सा, दुर्गा पूजा में जूता पहनकर आने वालों पर चिल्लाईं एक्ट्रेस

Kajol हर साल बड़ी धूमधाम के साथ दुर्गा पूजा सेलिब्रेट करती हैं। मुंबई में वह दुर्गा पूजा पंडाल भी लगवाती हैं जहां बॉलीवुड सेलेब्स का भी जमावड़ा लगता है। इन दिनों काजोल दुर्गा पूजा को लेकर चर्चा में हैं। पूजा के अलावा उनके गुस्से वाला वीडियो भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। हाल ही में वह एक बार फिर चिल्लाती हुई नजर आई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 11 Oct 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
दुर्गा पूजा पंडाल में भड़कीं काजोल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज पूरे देश में अष्टमी और नवमी सेलिब्रेट की जा रही है। नवरात्रि के अलावा देश भर में दुर्गा पूजा की भी धूम रहती है। बंगाली बाला काजोल मुंबई में दुर्गा पूजा पंडाल लगवाती हैं, जहां वह अपने पूरे परिवार के साथ यह त्योहार सेलिब्रेट करती हैं।

दुर्गा पूजा पंडाल में जहां रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ उनकी बॉन्डिंग चर्चा बटोरती है तो कभी काजोल कुछ ऐसी हरकत कर देती हैं, जिसके बाद वह लाइमलाइट में आ जाती हैं। हाल ही में, वह पैप्स पर चिल्लाते हुए नजर आई थीं और अब एक बार उनके गुस्से वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

दुर्गा पूजा में भड़कीं काजोल

अष्टमी-नवमी के मौके पर काजोल का दुर्गा पूजा पंडाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस बहुत गुस्से में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा के बीच में ही काजोल कुछ लोगों पर भड़क जाती हैं। उनके गुस्से की वजह पूजा में जूता पहनकर आना था। कुछ लोग पूजा में जूता पहनकर आए, जिसे देख एक्ट्रेस उन पर चिल्लाने लगीं।

यह भी पढ़ें- दुर्गा पंडाल में अचानक होने लगी सीटीबाजी, Kajol को आ गया गुस्सा, बोलीं- कौन बजा रहा है?

Kajol

Kajol- Instagram

लोगों पर चिल्लाईं एक्ट्रेस

काजोल ने चिल्लाते हुए उनसे साइड होने के लिए कहा और जूता पहनकर अंदर आने पर गुस्सा जाहिर किया। काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि काजोल ने जो किया, वो सही किया। यूजर्स का कहना है कि पूजा में जूते पहनने पर कोई भी गुस्सा करेगा।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इस दौरान काजोल ने पिंक और पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने गोल्ड नेकलेस और झुमकों के साथ स्टाइल किया था। मिनिमल मेकअप और बन में काजोल बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

आलिया भट्ट भी थीं मौजूद

जिस वक्त काजोल जूता पहनकर पूजा में आने वालों पर चिल्ला रही थीं, उस वक्त तनीषा मुखर्जी के बगल में आलिया भट्ट भी खड़ी थीं। वह अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने आई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

लाल साड़ी में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने इयररिंग्स और स्लीक बन से अपना लुक पूरा किया था। आज ही उनकी फिल्म जिगरा भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 

यह भी पढ़ें- Kajol ने पहनी 'निशा' की नीली साड़ी, 30 साल बाद रीक्रिएट किया माधुरी दीक्षित का लुक