Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol ने दी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने की सलाह, Nysa का जवाब सुन हैरान रह गईं एक्ट्रेस

काजोल बी टाउन की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी नीसा और अपनी बातचीत का एक किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपनी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने के लिए कहा तो उन्होंने अपनी मां को क्या जवाब दिया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
काजोल और नीसा देवगन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काजोल बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' से लेकर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' तक बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस इन दिनों भले ही बड़े पर्दे से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहां एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर करती रहती हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और वन-लाइनर्स के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी नीसा के साथ हुई उनकी बातचीत को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्होंने अपनी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने के लिए कहा, तो उन्होंने अपनी मां को क्या जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद बर्बाद हुआ इस अभिनेत्री का करियर, बोलीं- 'अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली'

नीसा ने मां काजोल को दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि जब उन्होंने अपनी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने की सलाह दी, तो नीसा ने उन्हें क्या जवाब दिया। स्टोरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'मैंने जब अपनी बेटी से कहा कि वह अपने एटीट्यूड को ठीक करे, तो  उसने मेरी तरफ देखा और कहा, 'एटीट्यूड के बारे में शिकायतों के लिए कृपया निर्माता से संपर्क करें। अच्छा खेला, अच्छा खेला'।

नीसा के सेंस ऑफ ह्यूमर पर काजोल ने दिया रिएक्शन

2017 में एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि सेंस ऑफ ह्यूमर के मामले में उनकी बेटी उनसे भी ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा था, 'मेरी बेटी का सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है। मुझे उसका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद है। वह ज्यादातर समय मुझे हंसाए रखती है। कभी-कभी वह थोड़ी सरकास्टिक भी होती है, लेकिन वह बहुत ही मजाकिया है'।

काजोल का वर्क फ्रंट

काजोल ने फिल्म 'बेखुदी' से अपने करियर की शुरुआत की और फिर कई फिल्मों में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया। अब एक्ट्रेस जल्द ही कृति सैनन के साथ फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Kajol ने 'उधार की जिंदगी' के 29 साल पूरे होने का मनाया जश्न, शेयर किया फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा