Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुछ कुछ होता है' में छोटी ड्रेस पहन डांस करने पर काजोल ने रानी से पूछा मजेदार सवाल, जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

Kajol And Rani Mukerji काजोल और रानी मुखर्जी कुछ दिनों पहले ही एक फंक्शन में साथ नजर आईं। इस दौरान काजोल ने मजे-मजे में रानी मुखर्जी से कुछ कुछ होता है में उनकी शॉर्ट ड्रेस को लेकर सवाल पूछ दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 17 Apr 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
Kajol asked Rani Mukerji a funny question on dancing wearing a short dress

नई दिल्ली, जेएनएन। काजोल और रानी मुखर्जी ने रविवार को मुंबई में एक अवार्ड शो में शिरकत की, जहां दोनों ने कुछ कुछ होता है के सेट से एक मजेदार किस्सा साझा किया। करण जौहर ने इस फिल्म के साथ अपना बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। इस दौरान कजोल ने रानी के छोड़ते हुए कहा कि फिल्म के गाने 'कोई मिल गया' में पहले रानी की ड्रेस इतनी छोटी नहीं थी।

काजोल ने रानी से पूछा मजेदार सवाल

कंटेंट क्रिएटर अंकुश बहुगुणा की इंस्टाग्राम स्टोरी में कैप्चर की गई, इवेंट की एक छोटी क्लिप में रानी और काजोल दोनों को हैलो में मंच पर दिखाया गया है! हॉल ऑफ फेम पुरस्कार। क्लिप में, काजोल ने कहा कि रानी के लिए उनके पास फिल्म कुछ कुछ होता है के गाने कोई मिल गया में उनकी ड्रेस के बारे में एक 'एटर्नल सवाल' था, वो ये कि उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस में कैसे डांस किया था।

रानी मुखर्जी ने दिया ये जवाब

काजोल ने स्टेज पर रानी से पूछा, "मुझे लगता है कि आज तक मैं वास्तव में यही सवाल करती हूं - आपने उस ड्रेस में कैसे डांस किया। जब मैंने स्टेज पर आपको देखा तो लगा, ये तो हिल डुल भी नहीं सकती है, ये ऐसा डांस कैसे कर सकती है। लेकिन आप कामयाब रही कैसे? मैं हमेशा से आपसे ये सवाल पूछना चाहती थी।"

कुछ कुछ होता है से जुड़ा था प्रश्न

काजोल के सवाल का जवाब देते हुए, रानी ने अपनी कोई मिल गया ड्रेस की कहानी शेयर की और कहा, "सच में ईमानदार से जवाब दूं तो पता नहीं कैसे बस वो सब फ्लो में हो गया। मैंने कहा 'जॉय मा दुग्गा और बस आगे बढ़ गई। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं केवल 19 साल की थी और उस समय तक मैंने वास्तव में अपने जीवन में कभी भी इतनी छोटी स्कर्ट नहीं पहनी थी। इसलिए, जब करण (जौहर) और मनीष (मल्होत्रा) ने मुझे ड्रेस दी तो वो एक गाउन था। 

गाउन कैसे बना ड्रेस

रानी ने कहा कि वो गाउन सेट तक पहुंचने तक छोटा और छोटा होता रहा। जब ड्रेस को कैमरामैन के पास ले जाया गया, तो कैमरामैन ने पोशाक को देखा और कहा 'ओह यह बेबी सना (सना सईद, जिसने शाहरुख की बेटी की भूमिका निभाई थी) के लिए है। इतनी छोटी?' तो उन्होंने कहा नहीं, यह रानी का आउटफिट है!"