Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol ने देर रात शिव शक्ति के बाहर फैंस और मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया अपना 50वां जन्मदिन, देखें वीडियो

काजोल ने देर रात अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि पार्टी की तो फोटोज सामने नहीं आई है लेकिन एक्ट्रेस जल्द इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक मूवी में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि ये इब्राहिम की डेब्यू मूवी होगी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
काजोल का जन्मदिन ( फोटो इंस्टाग्राम )

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोमवार यानी 5 अगस्त को 50वां जन्मदिन मनाया। इस विशेष अवसर पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां भी मिली। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जन्मदिन का केक फैमिली-फ्रेंड के अलावा फैंस और पैपराजी के साथ भी काटा।

दरअसल, उनके चाहने वाले सोमवार शाम उनके घर के बाहर नजर आए। काजोल ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और वह उनसे स्पेशल मिलने घर के बाहर पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस संग काजोल ने काटा केक

काजोल के जन्मदिन पर उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए एक्ट्रेस के शिव शक्ति बंगले के बाहर आ पहुंचे। ऐसे में अभिनेत्री घर से बाहर आईं और फैंस के हाथ मिलाया और फैंस द्वारा लाया गया बर्थडे केक भी कट किया। इसके अलावा पैपराजी संग भी उन्होंने केक काटा। इसकी एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढे़ं- Ajay Devgn ने पत्नी काजोल को जन्मदिन की दी बधाई, अभिनेता ने शेयर की रोमांटिक फोटो

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बर्थडे गर्ल का लुक 

इस मौके पर एक्ट्रेस ब्लू और ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। बता दें, कई फैंस काजोल के लिए गिफ्ट लेकर आए थे।काजोल ने अपना बर्थडे लुक सिंपल मेकअप और खुले बालों के साथ कंपलीट किया था। 

अजय देवगन ने यूं किया विश

सुपरस्टार अजय देवगन ने भी पत्नी को बर्थडे विश किया था। अजय देवगन ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'तुम्हारा प्यार इन्फिनाइट है और तुम्हारी एनर्जी कमाल की है। मैं अभी तक बस कोशिश ही कर रहा हीं कि तुमसे मैच कर पाऊं। तुम हमारी जिंदगी में खुशी लेकर आती हो। जन्मदिन मुबारक हो काजोल।

इन फिल्मों में नजर आएंगी काजोल 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इन दिनों कई फिल्में हैं। वह जल्द हॉरर जॉनर में काम करेंगी। इसके अलावा उनके पास ‘सरजमीं’, ‘दो पत्ती’ और चरण तेज उप्पलपति की एक्शन से भरपूर महारानी- क्वीन ऑफ क्वींस में भी नजर आएंगी।  

यह भी पढ़ें- Saif Ali Khan के बाद बेटे इब्राहिम को मिलेगा Kajol का साथ, डेब्यू फिल्म में शेयर करेंगे स्क्रीन