Move to Jagran APP

Kajol Daughter Nyasa: दुनियाभर में फेमस है काजोल की बेटी नीसा देवगन, एक्ट्रेस ने कहा- लोग लेते हैं ऑटोग्राफ

Kajol Daughter Nyasa Devgn काजोल और अजय देवगन की तरह उनकी बेटी नीसा देवगन दुनिया भर में पॉपुरल हो रही हैं। नीसा की मां काजोल ने बताया की उनकी बेटी भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Wed, 07 Dec 2022 10:38 AM (IST)
Hero Image
kajol And Nysa Devgn, Kajol Daughter Nysa

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Kajol Daughter Nyasa Devgn: काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Nyasa Devgn) की बेटी नीसा (Nysa Devgan) सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। नीसा सोशल मीडिया से भी दूर हैं, लेकिन फिर भी काफी पॉपुलर है। वह लोगों के बीच वह काफी फेमस हो रही है और ये हम नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस काजोल का कहना है। जी हां काजोल और अजय को भी लगने लगा है कि उनकी बेटी स्टार बन रही है। नीसा की मां काजोल ने बताया कि उनकी बेटी भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसी से जुड़ा सिंगापुर का एक किस्सा उन्होंने अपने इंटरव्यू में शेयर किया है।

काजोल की बेटी नीसा की दुनिया भर में है फॉलोइंग

Mashable India को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि पहले के दौर में- कोई सोशल मीडिया नहीं था, इसलिए मुझे लगता है कि बच्चों के रूप में हमारे लिए जीवन बहुत आसान था। हां, लोग जानते थे कि मैं तनुजा की बेटी हूं, लेकिन ऐसा नहीं जितना आज है। इसी के साथ उन्होंने अपने बेटी नीसा को लेकर कहा कि आज नीसा काफी फेमस है और सिंगापुर में कई बार फैन्स ने उन्हें रोककर ऑटोग्राफ लिया है। काजोल ने अपने समय से इसकी तुलना भी की और बताया कि फिल्मों में आने से पहले लोग ज्यादा लोग उन्हें नहीं जानते थे और इसी वजह से उन्हें ट्रैवल करने की आजादी थी। जब तक मैंने फिल्मों में काम नहीं किया था तो मैं अगर लंदन वगैरह जैसी जगहों पर जाती थी तो बहुत लोग हमें नहीं जानते थे।

19 साल की नीसा खूबसूरती में देती है एक्ट्रेसेज को टक्कर

बता दें कि नीसा देवगन का जन्म 20 अप्रैल साल 2006 में हुआ था। हाल ही में नीसा की कुछ तस्वीर सामने आई थी, जिसमे वह अल्फ्रेस्को-स्टाइल थैंक्सगिविंग पार्टी में डांस करती दिखी। इस पार्टी में वह अपने दोस्तों संग शामिल हुईं, जिसमें ओरहान अवात्रामणि भी थे।

फिल्म 'सलाम वेंकी' में नजर आएंगी काजोल

काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमार अहम भूमिका में हैं। जबकि आमिर खान भी कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे। सलाम वेंकी मां सुजाता (काजोल) और उसके बेटे वेंकी (विशाल जेठवा) पर आधारित है। सुजाता का बेटा मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से जूझ रहा है और अपनी जिंदगी के एक-एक पल के लिए मौत से लड़ रहता है।  

यह भी पढे़ं- बेटी देवी के साथ सुकून से सोते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा ने शेयर की क्यूट फोटो