Move to Jagran APP

'पहले एक्टिंग सीख लो...' डेब्यू के समय Kajol को नहीं आती थी एक्टिंग, Shahrukh Khan ने दी थी सलाह

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और कृति सेनन(Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म दो पत्ती जल्द रिलीज होने वाली है। इस मूवी में पहली बार काजोल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। वहीं शहीर शेख इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। अब एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि जब वो फिल्मों में आई थीं तो उन्हें शाह रुख खान ने एक सलाह दी थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 19 Oct 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
काजोल को शाह रुख खान ने दी थी सलाह

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काजोल इन दिनों अपनी फिल्म 'दो पत्ती' की रिलीज के इंतजार में हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी नजर आएंगी जोकि इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। वैसे तो काजोल को सिनेमा में तीन दशक से भी ज्यादा समय हो चुका है लेकिन एक ऐसा वक्त भी था जब एक्ट्रेस ने तीन फिल्मों के बाद ही एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि वह तीन फिल्मों में काम करने के बाद थक गई थी। लेकिन फिर शाह रुख की एक सलाह उनके काम आई। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि जब वो 18 साल की थीं तब वो तीसरी फिल्म कर रही थीं। इसका नाम था उधार की जिंदगी।

यह भी पढ़ें: Do Patti: Kriti Sanon ही नहीं उनसे पहले ये Actresses भी ले चुकी हैं डबल रोल का पंगा

शाह रुख खान ने दी थी सलाह

इसके बाद शाह रुख ने उनसे कहा था कि तुम्हें बस यह सीखना है कि एक्टिंग कैसे करनी है। मैंने कहा कि ये क्या है? ये किस बारे में बात कर रहा है? मैं इतना शानदार काम तो कर रही हूं।' इसके बाद काजोल ने थक हारकर अपनी मां से कहा कि वो फिल्में छोड़ने का फैसला कर रही हैं। वह बोलीं -

'मुझे याद है कि उस समय मैंने पलटकर अपनी मां से कहा था, 'मां, अब बहुत हुआ। मैं थक गई हूं। साढ़े 18 साल की उम्र में मेरा काम तमाम। मैं अब और नहीं हिल सकती। मैं अब और नहीं रो सकती। अब ग्लिसरीन नहीं डाल सकती।'

काजोल को है कैसी फिल्मे पसंद

काजोल ने कहा कि उस वक्त मैं चार सीन और 10 गाने वाली फिल्मों में काम करना चाहती थी। फिर मैंने वही किया और गुंडा राज, हलचल ये सभी फिल्में उसी का परिणाम हैं। इसके बाद ही मैंने एक्टिंग सीखी थी।"

दो पत्ती में नजर आएंगी एक्ट्रेस

फिल्म दो पत्ती में काजोल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन और शहीर शेख नजर आएंगे। शहीर का ये बॉलीवुड डेब्यू है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शशांक चतुर्वेदी को इसके निर्देशन की जिम्मेदारी मिली है। इसके अलावा काजोल करण जौहर की सरजमी में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली होंगे।

यह भी पढ़ें: 'असली सिंघम मैं हूं,' Kajol ने पति अजय देवगन को लेकर ली चुटकी, बताया घर पर चलता है किसका कंट्रोल