Move to Jagran APP

Kajol Saree Look: येलो साड़ी पहन के नखरे दिखातीं काजोल ने लूट ली महफिल, फैंस बोले-आप दुनिया में सबसे खूबसूरत हो

Kajol Saree Look काजोल अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बना देती हैं। फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में काजोल का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 07:29 PM (IST)
Hero Image
kajol look elegant and stunning in yellow saree for ganpati celebrations. Photo Credit/instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Kajol Saree Look: बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्मों की मशीन मानी जाने वालीं काजोल अपनी अदाकारी से ही नहीं, बल्कि अपने शरारती और चुलबुले अंदाज से भी हर किसी को दीवाना बना देती हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग से लेकर सोशल मीडिया तक पर फैंस उनकी हर अदा पर प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति फेस्टिवल पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके चाहने वाले सिर्फ उनके लुक पर ही नहीं बल्कि उनके नखरों पर भी दिल हार बैठे हैं।

येलो साड़ी में नखरे दिखाती दिखीं सुपरस्टार काजोल

काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर गणपति सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में काजोल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। येलो रंग की साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए और साथ ही हाथों में हरे रंग की चूड़ियां पहनी हुईं काजोल की खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटाना बहुत ही मुश्किल है। उनकी इन तस्वीरों में जो चीज चार चांद लगा रही हैं वह है उनकी नटखट अदाएं। इन तस्वीरों में काजोल कभी ठुड्डी पर हाथ रखे मुस्कुराते हुए ऊपर की तरफ देख रही हैं, तो कभी कैमरे की तरफ देखते हुए चुलबुला अंदाज दिखा रही हैं।काजोल इन सभी तस्वीरों में बेहद प्यारी लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

सोशल मीडिया पर लोगों ने लुटाया खूब प्यार

काजोल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपकी स्माइल बहुत ही प्यारी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दुनिया में सबसे ज्यादा प्यारी और खूबसूरत हो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'राज की सिमरन हो, या राहुल की अंजलि, आपका हर रूप बेहद खूबसूरत है'। कुछ ही समय पहले काजोल द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को अब तक 77 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लाल बाग में बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची थीं काजोल

काजोल हाल ही में गणपति बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची थीं। जहां एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठी हो गई थी। काजोल साल 2021 में फिल्म 'त्रिभंगा' में नजर आई थीं और अब वह जल्द ही सलाम वेंकी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह डिज्नी+हॉटस्टार की सीरीज 'द गुड वाइफ' में भी काम कर रही हैं।