Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

49 साल की Kajol ने ब्लैक डीपनेक गाउन में दिखाई मदमस्त अदाएं, फैंस बोले- 'Oh My God, दिलों की रानी'

Kajol Devgan Latest Photos अभिनेत्री काजोल 90 के दशक की सबसे हिट एक्ट्रेसेस में से एक थीं जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदायगी का जलवा बिखेरा है। अब एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर लिया है। हाल ही में काजोल हॉट अवतार में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स इवेंट में शामिल हुईं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 30 Oct 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
काजोल ने हॉट फोटोज शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kajol Devgan Latest Photos: 90 के दशक में अपने हुस्न का जादू चलाने वाली काजोल (Kajol) हाल ही में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट पहना था। अब एक्ट्रेस ने फोटोशूट से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिला।

काजोल आज भले ही सिनेमा से थोड़ा दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यूं तो एक्ट्रेस को हमेशा ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है, लेकिन कभी-कभार अभिनेत्री अपने बोल्ड अवतार से भी फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ।

'क्लासी' काजोल का किलर अंदाज

काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लैक कलर की बॉडीकॉन डीपनेक ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं। अभिनेत्री ने अपने लुक को क्लासी रखा था। स्ट्रेट ओपन हेयर, डायमंड ईयररिंग्स और स्मोकी आईज के साथ न्यूड मेकअप में काजोल स्टनिंग लग रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल के द्वारा शेयर की गईं कुछ तस्वीरें बेहद खास हैं, क्योंकि वह अपने भतीजों के साथ नजर आ रही हैं। वह भतीजे अमन देवगन (Aman Devgan) के साथ फोटोज क्लिक करा रही हैं, जबकि उनके दूसरे भतीजे दानिश देवगन दोनों के फोटोग्राफर बने हैं। 

यह भी पढ़ें- Kajol Video: स्टेज से नीचे गिरीं काजोल, दुर्गा पूजा पंडाल में बड़े हादसे से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

काजोल की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

49 साल की काजोल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, काजोल दिलों की रानी हैं।" एक ने लिखा, "क्वीन ऑफ ब्लैक।" एक फैन ने कमेंट किया, "स्टनिंग।" साथ ही कई लोगों ने उन्हें अवॉर्ड्स मिलने पर शुभकामनाएं दीं।

ओटीटी पर डेब्यू करते ही छाईं काजोल

मुंबई में ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2023 की विनर लिस्ट में एक नाम काजोल का भी है। उन्हें वेब सीरीज 'द ट्रायल' के लिए बेस्ट ओटीटी डेब्यू का अवॉर्ड मिला है। इस पुरस्कार के मिलने पर काजोल ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। साथ ही अपने चीयरलीडर्स भतीजों के लिए कहा, "मुझे अच्छा लगा कि मेरे साथ मेरे चीयरलीडर्स दानिश और अमन थे, जो हमेशा की तरह मेरा समर्थन कर रहे थे।"

यह भी पढ़ें- OTT Play Awards 2023: 'डार्लिंग्स' को मिला बेस्ट फिल्म तो कार्तिक को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, यहां देखें लिस्ट