Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanuja Health Update: काजोल की मां तनुजा की तबीयत में हुआ सुधार, जानें कब होंगी अस्पताल से डिस्चार्ज?

Tanuja Discharged Hospital Soon काजोल की मां तनुजा की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रविवार को उन्हें जुहू के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था। कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस को उम्र संबंधी बीमारियों के चलते भर्ती कराया गया। वहीं अब उनके जल्द डिस्चार्ज होने की खबर सामने आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 18 Dec 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
काजोल की मां तनुजा (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tanuja Discharged Hospital Soon: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री  और काजोल की मां तनुजा की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रविवार को उन्हें जुहू के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था।

कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस को उम्र संबंधी बीमारियों के चलते एडमिट कराया गया। हालांकि, उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की तबीयत में अब सुधार है और उन्हें जल्द डिस्चार्ज किया सकता है।

यह भी पढ़ें- Tanuja Hospitalised: एक्ट्रेस तनुजा की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती हुईं काजोल की मां, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

जल्द डिस्चार्ज होंगी तनुजा

अब एक्ट्रेस के हेल्थ से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। फिलहाल वे आईसीयू में हैं। उनकी हालत में सुधार है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें आज शाम तक अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, '' एक्ट्रेस अब काफी बेहतर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का सोमवार देर शाम तक छुट्टी मिल सकती है या फिर एक-दो दिन में उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

अपने दौर में बेहद खूबसूरत रही तनुजा

तनुजा अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक रही है। तनुजा जितनी खूबसूरत रहीं उतनी ही बेबाक भी। तनुजा को लेकर अक्सर एक बात कही जाती हैं कि वह उस समय की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक थी। 

एक्ट्रेस की फिल्में

तनुजा के सिनेमा करियर की बात करे तो उन्होंने फिल्म ‘पैसा या प्यार’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्म फेयर पुरस्कार जीता था।  इसके अलावा उन्होंने नयी उमर की नयी फसल’,‘भूत बंगला’,‘ बहारें फिर भी आएंगी’,‘ज्वेल थीफ’,‘दो दूनी चार’,‘जीने की राह’, ‘गुस्ताखी माफ’ ,‘पैसा या प्यार’,‘पवित्र पापी’,‘बचपन’, ‘हाथी मेरे साथी’,‘दूर का राही’,‘ मेरे जीवन साथी’,‘दो चोर’ फिल्मों में काम किया है। 

यह भी पढ़ें- Kajol और तनीषा ने मां तनुजा को दिया शानदार सरप्राइज, महीनों बाद लेकर पहुंची लोनावला वाले घर