Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हनीमून के 40 दिन बाद Ajay Devgn ने काजोल से कही थी ये बात, जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

काजोल और अजय देवगन बी टाउन के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी इनके फैंस को भी काफी पसंद आती है। शादी के सालों बाद भी दोनों के बीच बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। कुछ समय पहले काजोल ने अपने हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें 40 दिन बाद ही एक्टर की वजह से घर आना पड़ा था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 06 Jun 2024 09:47 AM (IST)
Hero Image
काजोल और अजय देवगन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के पावर कपल की बात हो और उसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) का नाम शामिल न हो ऐसा कैसे हो सकता है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। साथ ही यह कपल भी अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाता हुआ नजर आता है। दोनों की शादी को 25 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी इनके बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

शादी के बाद दोनों ने लगभग 2 महीने तक हनीमून पर रहने का प्लान किया था, लेकिन 40 दिन बाद ही अजय के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें घर वापस आना पड़ा। अब इस पर काजोल ने चुप्पी तोड़ी है और इसकी वजह का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: अपनी फिल्में नहीं, ये है Kajol की फेवरेट मूवी, जानकर आप भी कहेंगे यही बात

हनीमून पर काजोल ने कही थी ये बात

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक काजोल ने काफी समय पहले कर्ली टेल्स के साथ बात करते हुए इसका खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि मैंने अजय से पूछा था कि क्या तुम सच में मुझसे शादी करना चाहते हो, अगर हां तो मुझे बताओ। अगर तुम सच में मुझसे शादी करना चाहते हो, तो मुझे हनीमून पर ले जाओगे।

इसके जवाब में अजय देवगन ने कहा कि ओके बेबी, लेकिन हनीमून के लास्ट में वह थक गए। उन्हें घर की बहुत याद आ रही थी। 40 दिनों के बाद उन्होंने कहा कि मैं थक गया हूं, मुझे बुखार है। ऐसे में मैंने कहा कि ठीक है अब हम वापस जा सकते हैं।

काजोल का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म 'महारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन्स' में दिखाई देने वाली हैं। चरण तेज उप्पलपति के निर्देशन में बनी इस मूवी में उनके साथ प्रभु देवा भी दिखाई देने वाले हैं। लगभग 27 साल बाद ऐसा होगा जब काजोल और प्रभु देवा की जोड़ी एक साथ देखने को मिलने वाली है। इस मूवी के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ 'दो पत्ती' में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan और काजोल के गाने पर विदेशी कपल ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख याद आ जाएंगे राहुल-अंजलि