Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी फिल्में नहीं, ये है Kajol की फेवरेट मूवी, जानकर आप भी कहेंगे यही बात

काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म महारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन्स में दिखाई देने वाली हैं जिसकी पहली झलक कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने जारी कर दी थी। इस फिल्म में उनके साथ प्रभु देवा भी नजर आने वाले हैं। अब एक्ट्रेस ने सिनेमा लवर्स के मौके पर अपनी पसंदीदा फिल्म का नाम बताया है। चलिए जानते हैं वो कौन सी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 01 Jun 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
काजोल ने बताया अपनी फेवरेट मूवी का नाम (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काजोल बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बी टाउन की कई फिल्मों में काम किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट और सुपरहिट रही हैं। अब बीते दिन एक्ट्रेस ने सिनेमा लवर्स के खास दिन पर अपनी ऑल टाइम फेवरेट फिल्म के बारे में खुलासा किया है। हालांकि, काजोल की फेवरेट फिल्म का नाम जान कर उनके फैंस को धक्का लग सकता है।

क्योंकि एक्ट्रेस ने 'कुछ कुछ होता है' से लेकर 'डीडीएलजे' तक अपनी किसी भी फिल्म को अपना फेवरेट नहीं बताया है और न ही उन्होंने अपने पति अभिनेता अजय देवगन की मूवी का नाम लिया है, बल्कि उन्होंने तो एक ऐसी फिल्म का नाम लिया, जिसे सुनकर फैंस थोड़े शॉक्ड हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Maharagni Teaser: पहली बार एक्शन अवतार में दिखाई देंगी काजोल, फिल्म 'महारागनी' का दमदार टीजर आउट

बॉलीवुड की ये मूवी है काजोल की फेवरेट

काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म, जिसे मैं कहीं से भी और कभी भी देख सकती हूं, वो है 'शोले'। मुझे यह मूवी काफी पसंद है और इसके किरदार भी पसंद हैं। यह मेरे लिए एक किताब की तरह है, जो लाइफ से जुड़ी हुई है, लेकिन भगवान का शुक्र है कि यह बुक नहीं थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

हॉलीवुड की ये मूवी है पसंद

वहीं, उन्होंने आगे कहा कि इंग्लिश मूवी बहुत सारी हैं, जिनमें से चुनना मुश्किल है, लेकिन मैंने हाल ही में 'साउंड ऑफ म्यूजिक' देखी है। यह मूवी काफी अच्छी है, क्योंकि मुझे इसका म्यूजिक पसंद है, इसके किरदार अच्छे हैं। मैंने फिल्म को पूरे तीन घंटे देखा और बोर नहीं हुई।

काजोल का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के काम की बात करें, तो वह जल्द ही 'महारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन्स' में प्रभु देवा के साथ दिखाई देने वाली हैं, जिसकी पहली झलक कुछ दिनों पहले ही सामने आई थी। इसके अलावा वह कृति सेनन के साथ 'दो पत्ती' में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 'मेरी जिंदगी अब तुम्हारे नाम...' जब फरिश्ता बनकर Kajol ने बचाई थी Shah Rukh Khan की जान