Move to Jagran APP

'असली सिंघम मैं हूं,' Kajol ने पति अजय देवगन को लेकर ली चुटकी, बताया घर पर चलता है किसका कंट्रोल

Do Patti Trailer एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म दो पत्ती का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मूवी में पहली बार काजोल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान उनके पति अजय देवगन (Ajay Devgn) के सिंघम अवतार को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर काजोल ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 14 Oct 2024 03:41 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस काजोल और उनके पति अजय देवगन (Photo Credit-Netflix)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक शशांक चतुर्वेदी अगली पेशकश दो पत्ती (Do Patti Trailer) का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। काजोल (Kajol), कृति सेनन और शाहीर शेख स्टारर इस मूवी का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार काजोल पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। 

दो पत्ती के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान काजोल से उनके हसबैंड और सुपरस्टार अजय देवगन के सिंघम अवतार को लेकर सवाल पूछा गया है। जिस पर एक्ट्रेस ने बेझिझक जवाब दिया है और बताया है कि घर पर दोनों में से किसका कंट्रोल चलता है।

घर पर असली सिंघम कौन?

14 अक्टूबर सोमवार को दो पत्ती फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट शामिल रही। इस दौरान मीडिया से बातचीत के वक्त काजोल से ये सवाल पूछा गया कि घर पर उनमें से और अजय देवगन (Ajay Devgn) में से असली सिंघम कौन होता है। इस पर अभिनेत्री ने कहा है- 

ये भी पढ़ें- Do Patti Trailer OUT: शहीर शेख के लिए जुड़वां बहनों में जंग, सस्पेंस से भरी काजोल-कृति सेनन की 'दो पत्ती'

दो पत्ती ट्रेलर लॉन्च इवेंट (फोटो क्रेडिट-पल्लव पालीवाल)

मैंने कई बार स्टेज पर ये बात बोली है और आज भी बोलती हूं कि घर पर असली सिंघम सिर्फ और सिर्फ मैं हूं। 

इस तरह से काजोल ने इशारों ही इशारों में ये बता दिया है कि बेशक सिनेमा के सिंघम अजय देवगन हैं, लेकिन उनकी फैमिली की लेडी सिंघम काजोल हैं और घर पर सिर्फ उनकी ही चलती है। मालूम हो कि जल्द ही अजय की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा और 13 साल के लंबे इंतजार के बाद वह एक बार फिर से फुल टाइम सिंघम अवतार में दिखेंगे। 

अजय से नहीं ली कोई एडवाइस 

दो पत्ती के ट्रेलर लॉन्च के दौरान काजोल से सवाल भी पूछा गया कि क्या उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने के लिए अजय देवगन से कोई एडवाइस ली। इस पर उन्होंने बताया है- 

दो पत्ती ट्रेलर (फोटो क्रेडिट-नेटफ्लिक्स/यूट्यूब)

मैंने इस रोल के लिए अजय से कोई सलाह नहीं ली है। वर्दी पहनने से आपके अंदर एक जोश और जुनून आ जाता है, जो आपके किरदार में बखूबी झलकता है। मेरे लिए ये रोल बेहद खास है, जिसको प्ले करते वक्त मुझे आनंद आया। 

इस तरह से दो पत्ती में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने को लेकर काजोल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि सस्पेंस से भरपूर फिल्म दो पत्ती को 25 अक्टूबर के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 'गूगल पर बाजीराव सिंघम टाइप कर ले,' थिएटर्स में Singham Again के इन डायलॉग्स पर जमकर बजेंगी सीटियां