Move to Jagran APP

'मैं तंग आ गई हूं', Kajol की ऐसी हरकतें देख चिढ़ जाती हैं बेटी Nysa Devgan, 'दो पत्ती' स्टार ने किया खुलासा

दो पत्ती के लिए लाइमलाइट बटोर रहीं काजोल (Kajol) ने रिवील किया है कि उनकी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) आखिर क्यों उनसे तंग आ गई हैं। काजोल हमेशा कुछ ऐसा करती हैं जो उनकी बेटी का पारा बढ़ा देती है। हालांकि कृति सेनन और कपिल शर्मा ने इसके लिए उनकी तारीफ भी की है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका बेटा युग भी उन्हें नहीं समझता है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 27 Oct 2024 04:40 PM (IST)
Hero Image
मां काजोल की हरकतें बेटी नीसा को नहीं आती रास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काजोल (Kajol) बी-टाउन की चुलबुली अदाकारा हैं, जो रील ही नहीं रियल लाइफ में भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से फैंस को हंसाती रहती हैं। उनका सोशल मीडिया पोस्ट भी यूनीक और फनी होता है जो मिनटों में वायरल हो जाता है। हालांकि, लाखों को हंसाने वालीं काजोल का सेंस ऑफ ह्यूमर उनके खुद के बच्चों को समझ नहीं आता है। बेटी तो एक्ट्रेस की हरकतों से परेशान हो गई हैं। खुद उन्होंने इसका खुलासा किया है।

काजोल दो पत्ती की कास्ट कृति सेनन (Kriti Sanon) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ कॉमेडी शो द ग्रेटेस्ट इंडियन कपिल शो (The Greatest Indian Kapil Show) में आईं। इस दौरान उन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बात की जो उनके बच्चों को जरा भी समझ नहीं आता है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके इंसटाग्राम पोस्ट से तो नीसा देवगन का पारा चढ़ जाता है।

मां से तंग आ जाती हैं नीसा देवगन

कॉमेडी शो में जब काजोल से पूछा गया कि क्या वह इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए अपने बच्चों से मदद लेती हैं। तब एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने स्वीकार कर लिया है कि मेरे बच्चे कभी भी मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं समझ पाएंगे। मेरी बेटी तंग आ गई और उसने मुझसे कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि आप इंस्टाग्राम पर क्या डाल रही हैं।' तो मैंने कहा, 'ठीक है, तो मैं जो चाहूंगी डाल दूंगी।" हालांकि, अर्चना पूरन सिंह और कृति सेनन ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए उनकी तारीफ की।

kajol with family

Kajol with husband Ajay Devgn and kids- Instagram

काजोल की पर्सनल लाइफ

काजोल ने साल 1999 में अजय देवगन के साथ सात फेरे लिए थे और चार साल बाद वह मां बनी थीं। उन्होंने अपने घर में एक प्यारी सी बेटी नीसा देवगन को जन्म दिया था। नीसा का नाम आज पॉपुलर स्टार किड्स में गिना जाता है, जो किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं, काजोल -अजय के बेटे युग लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Kajol का छोटी बहन तनीषा मुखर्जी से था छत्तीस का आंकड़ा, इस वजह से बहनों के बीच खड़ी हो गई थी नफरत की दीवार!

Kajol- Instagram

काजोल की लेटेस्ट फिल्म

काजोल इन दिनों क्राइम थ्रिलर फिल्म दो पत्ती (Do Patti) में नजर आ रही हैं। फिल्म में उन्होंने पुलिस की भूमिका निभाई है। इसमें कृति सेनन और शाहीर शेख भी लीड रोल में हैं। मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। 

यह भी पढ़ें- Do Patti: कृति सेनन के मजाक ने काजोल को दिया झटका, 'सिंघम' बने कृष्णा अभिषेक की बातें सुन ठहाके लगाती रही जनता