Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol ने नीसा देवगन के जन्मदिन पर शेयर किया ऐसा स्ट्रॉन्ग मैसेज, कुछ कहने से पहले ट्रोल भी सोचेंगे दो बार

Kajol की लाडली नीसा देवगन 20 अप्रैल 2023 को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर अजय देवगन ने जहां स्वीट पिक्चर के साथ उन्हें बधाई दी तो वहीं दूसरी तरफ काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर किया जिसे सुनकर ट्रोल्स भी सोच में पड़ जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 20 Apr 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
Kajol Shares a Strong Message on Daughter Nysa Devgan 20th Birthday Says Teach Her to Be Fierce/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nysa Devgan Birthday: काजोल की लाडली नीसा देवगन 20 साल की हो गई हैं। वह 20 अप्रैल 2023 को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन और मां काजोल ने उन्हें बिल्कुल खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

नीसा देवगन ने बॉलीवुड में अब तक कदम नहीं रखा है, लेकिन इतनी कम उम्र में वह सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। हालांकि, अपने बोल्ड अंदाज के लिए कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

अब उनके 20वें जन्मदिन पर मां काजोल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर किया है, जिसे देखने के बाद ट्रोल भी सोच में पड़ जाएंगे।

बेटी को ट्रोल करने वालों की काजोल ने की बोलती बंद

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही में काजोल और नीसा देवगन नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर के इनोग्रेशन के लिए पहुंचे थे। इस मौके सभी सितारों और स्टार किड्स ने जमकर पोज दिए थे। काजोल भी इस फंक्शन को अटेंड करने के लिए बेटी नीसा के साथ पहुंचीं थीं।

हालांकि, जब उन्होंने नीसा से ये कहा कि वो मीडिया कैमरा के लिए पोज करें तो नीसा ने मना कर दिया। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने काजोल के संस्कारों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। अब उनकी बोलती बंद करते हुए काजोल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी नीसा के लिए एक खास मैसेज लिखा।

उन्होंने लिखा, 'बेटियों को बड़ा करते वक्त लोगों में थोड़ा डर रहता है। उन्हें सिखाए फायरसी और इंडिपेंडेंट बनना सिखाए, ये मत सोचिये की लोग क्या बोलेंगे। उसे अपनी जिंदगी में ऐसा फायरक्रैकर बनाए, जो इस दुनिया को बदलने की हिम्मत रखें'।

बेटी के लिए लिखा ये खास मैसेज

इसके अलावा काजोल ने एक और मैसेज लिखते हुए कहा, 'कभी-कभी जब मुझे मिरिकल की जरूरत होती है, तो मैं अपनी बेटी की आंखों में देखती हूं। उसे देखकर मुझे ये लगता है कि मेरे पास पहले से ही एक जादू है'। 

आपको बता दें कि काजोल की बेटी की पार्टी करते हुए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।उनकी बेटी का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस की आंखें भी खुली की खुली रह जाती हैं। नीसा देवगन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पैपराजी को अपना सही नाम बताते हुए नजर आ रही थीं।