Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kajol ने 'उधार की जिंदगी' के 29 साल पूरे होने का मनाया जश्न, शेयर किया फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

29 Years Of Udhaar Ki Zindagi काजोल की फिल्म उधार की जिंदगी को 29 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म से जुड़ा किस्सा सबके साथ शेयर किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
'उधार की जिंदगी' को लेकर काजोल ने शेयर किया किस्सा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 29 Years Of Udhaar Ki Zindagi: काजोल बॉलीवुड की बेहतरीन अदकारों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से एक लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है।

हाल ही में, एक्ट्रेस ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 28 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। अब उन्होंने अपनी एक और फिल्म 'उधार की जिंदगी' के 29 साल पूरे होने का भी एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Kajol ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 28 साल पूरे होने का मनाया जश्न, बनीं DDLJ की सिमरन; देखें Video

काजोल ने 'उधार की जिंदगी' के 29 साल पूरे होने पर सुनाया किस्सा

एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया पर 1990 के दशक की अपनी कम फेमस फिल्मों में से एक 'उधार की जिंदगी' के 29 साल पूरे होने का जश्न मनाया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा 'आज उधार की जिंदगी के 29 साल पूरे हो गए हैं और इसके नाम का कोई संक्षिप्त रूप नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

ज्यादातर लोगों को यह शायद याद भी नहीं होगी, लेकिन यह हमेशा मेरे करियर और जीवन में एक टर्निंग पॉइंट रहा है। मैंने 20 साल की उम्र में एक निर्णय लिया और तय किया कि मैं एक ब्रेक और काम की बेहतर गति की हकदार हूं। इस फिल्म से मैंने यह सीखा कि कैसे खुद को और अपनी लाइफ को बेहतर तरीके से आगे बढ़ाया जाए'। इसके साथ ही उन्होंने लास्ट में लिखा 'मैं आज भी खुद को लगातार बेहतर करने का अभ्यास कर रही हूं। इस सुपर फास्ट-स्पीड दुनिया में मेरे और बाकी सभी लोगों के लिए यह पोस्ट एक रिमाइंडर की तरह है'।

उधार की जिंदगी में ये स्टार्स भी आए थे नजर

उधार की जिंदगी का निर्देशन के.वी. ने किया था। इस फिल्म में काजोल के अलावा जितेंद्र, मौसमी चटर्जी, टीनू आनंद और रवि किशन जैसे सितारे थे। यह फिल्म साल 1991 की तेलुगु भाषा की फिल्म 'सीतारमैया गारी मनावरलु' की रीमेक थी। हिंदी में इस फिल्म को साल 1994 में रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Kajol Video: दुर्गा पूजा पंडाल पहुंच काजोल ने लिया मां का आशीर्वाद, फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का लुक