Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD: अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार देख दंग रह गए अभिषेक-श्वेता और नव्या, टीजर पर कहनी पड़ी ये बात

कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) को लेकर अमिताभ बच्चन खूब तारीफें बटोर रही हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही बिग बी के किरदार से पर्दा उठा दिया गया। कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से सामने उनके लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Apr 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार देख दंग रह गए अभिषेक बच्चन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन आगामी फिल्म कल्कि 2898 AD को लेकर खबरों में बने हुए हैं। रविवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इसके साथ ही बिग बी के किरदार से पर्दा उठा दिया गया। सोशल मीडिया पर टीजर के साथ ही अमिताभ बच्चन चर्चा में छाए हुए हैं। यहां तक कि उनका किरदार देख अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नंदा भी दंग रह गए।

कल्कि 2898 AD के टीजर रिलीज के साथ अमिताभ बच्चन ने फैंस के होश उड़ा दिए। फिल्म में उनका अश्वत्थामा अवतार देखकर दर्शक दंग हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले ही अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा बन मचाया शोर, इस एक किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस

सोशल मीडिया पर छाए बिग बी

कल्कि 2898 AD के टीजर ने अमिताभ बच्चन के रोल को लेकर जानकारी दी कि फिल्म में वो गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के पुत्र अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे है, जो कई युगों से जीवित है और अब आखिरी युद्धा का इंतजार कर रहा है। टीजर में अश्वत्थामा के रोल में अमिताभ बच्चन का डी- एज्ड लुक भी दिखाया गया, जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा।

अभिषेक बच्चन के उड़े होश

कल्कि 2898 AD से जैसे ही अमिताभ बच्चन का टीजर सामने आया फैंस के साथ अभिषेक बच्चन भी एक्साइटेड नजर आए। उन्होंने फिल्म का टीजर अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया और अमिताभ बच्चन को लेकर कहा, "द बॉस।"

श्वेता और नव्या ने किया चियर

श्वेता बच्चन ने भी कल्कि 2898 AD से बिग बी के टीजर को शेयर किया और उन्हें चियर किया। नातिन नव्या नंदा भी नाना का अश्वथामा के रोल में देखकर हैरान रह गई। उन्होंने अमिताभ बच्चन का टीजर शेयर करते हुए लिखा- "यहां हैं वो।"

कैसी ही फिल्म की स्टार कास्ट ?

'कल्कि 2898 AD' का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस राणा दग्गुबती ने किया है। अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 AD' में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

कब रिलीज हुई फिल्म ?

'कल्कि 2898 AD' 9 पहले मई, 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। हालांकि, बाद में फिल्म की रिलीज टाल दी गई और अभी नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।