Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD एक्टर Amitabh Bachchan ने इस गुजराती फिल्म के लिए नहीं ली फूटी कौड़ी, निर्माता ने बताई इसकी वजह

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म में बिग बी का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इस मूवी के अलावा अब एक्टर एक गुजरती फिल्म को लेकर भी लाइमलाइट में आ गए हैं।

By Jagran News Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 04 Jul 2024 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 01:02 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Photo Credit: Instagram)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। किसी फिल्म से जब अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ जाता है, तो फिर उस फिल्म में उनके प्रशंसकों की दिलचस्पी बढ़ जाती है। फिर इससे फर्क नहीं पड़ता है कि वह फिल्म किस भाषा में बनी है। गुजराती फिल्म 'फक्त पुरुषो माटे' में अमिताभ मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित दैनिक जागरण से बातचीत में कहते हैं, ‘हमने इस फिल्म में पुरुषों की आंतरिक दुनिया की झलक बड़े ही मजेदार अंदाज में बनाई है।

कहानी पसंद आई, इसलिए बच्चन साहब ने इसमें छोटा सा रोल करने के लिए हां कहा। बच्चन साहब के साथ मैंने तीन फिल्में बनाई हैं। उन्होंने तीनों फिल्मों के पैसे भी नहीं लिए हैं। इस फिल्म के लिए भी नहीं लिए। दरअसल, यह पैसों की बात नहीं है, उनका मेरे लिए प्यार है।’

यह भी पढ़ें: हैवी मेकअप, सिर पर भारी जटा कुछ ऐसे तैयार हुए Kalki 2898 AD के अश्वत्थामा, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखें

बड़े कलाकारों के फिल्म में मेहमान भूमिका करने से क्या फर्क पड़ जाता है? इस पर आनंद कहते हैं, ‘उनके जुड़ने से फिल्म को फायदा पहुंचता है। इस फिल्म के पहले जो हमने 'फक्त महिलाओं माटे' फिल्म बनाई थी, उसमें भी बच्चन साहब थे। उस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।'

Photo Credit: amitabh bachchan/instagram

कल्कि को लेकर लाइमलाइट में हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी में उनके साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण समेत कई सितारे नजर आए हैं। बिग बी ने फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हर कोई उनके अभिनय की तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड से लेकट साउथ स्टार्स तक अमिताभ बच्चन की एक्टिंग के फैन हो गए हैं।

फिल्म रिलीज होने के बाद बिग बी ने अपनी इस मूवी को बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ थिएटर में देखा, जिसका अनुभव और कई तस्वीरें उन्होंने अपने ब्लॉग में भी शेयर की थीं।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने बेटे के साथ देखी Kalki 2898 AD, अभिषेक बच्चन ने एक शब्द में किया फिल्म का रिव्यू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.