Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arshad Warsi के जोकर वाले बयान के बीच Prabhas के सपोर्ट में उतरा 'कल्कि' एक्टर, भैरव को बताया बेस्ट च्वॉइस

अरशद वारसी इन दिनों प्रभास को लेकर दिए गए बयान के लिए चर्चा बटोर रहे हैं। नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में प्रभास के कैरेक्टर को उन्होंने जोकर बताया था। उनके इस बयान की कई सितारों ने आलोचना की है। इस बीच कल्कि मूवी के एक सितारे ने प्रभास को लेकर अपनी राय दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Aug 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी के विवादित बयान पर बोले कल्कि स्टार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई नाग अश्विन की साई-फाई माइथोलॉजिकल फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को बहुत अच्छे रिव्यू मिले थे। लोगों ने फिल्म की कास्ट को पसंद किया, खासकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की परफॉर्मेंस को। हाल ही में, अरशद वारसी ने भी फिल्म को लेकर अपना प्वॉइन्ट ऑफ व्यू बताया।

मुन्ना भाई एमबीबीएस और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अरशद वारसी ने कल्कि मूवी में अमिताभ की परफॉर्मेंस को सराहा था, लेकिन वह प्रभास की भूमिका से खुश नहीं थे। उन्होंने फिल्म में प्रभास के कैरेक्टर को जोकर बताया। इस बयान के बाद जहां अरशद वारसी का फैंस ने साथ दिया, वहीं साउथ सिनेमा में खलबली मच गई और कई सेलेब्स ने उनकी आलोचना की। अब कल्कि में काम कर चुके अभिनेता शाश्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) ने रिएक्ट किया है।

अरशद के जोकर कमेंट पर क्या बोले शाश्वत चटर्जी?

शाश्वत चटर्जी ने कल्कि 2898 एडी में मानस का किरदार निभाया है। प्रभास के साथ काम कर चुके शाश्वत ने अरशद वारसी के जोकर वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा, "मैं उनके (अरशद वारसी) के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं। यह उनकी राय है, मेरी नहीं। सच तो यह है कि प्रभास अद्भुत व्यक्ति की तरह दिखते हैं। उनका स्क्रीन प्रेजेंस लाजवाब है। वह इस किरदार के लिए बेस्ट च्वॉइस थे। वह फिल्म में बहुत अद्भुत थे।"

यह भी पढ़ें- ओटीटी पर Kalki 2898 AD देखने के बाद लोगों ने किया अरशद को सपोर्ट, बोले- एक्टर ने नहीं कहा कुछ गलत

Kalki 2898 AD

अरशद वारसी ने क्या कहा था?

एक हालिया इंटरव्यू में अरशद वारसी ने कल्कि 2898 एडी का रिव्यू किया था। उन्होंने फिल्म में प्रभास के किरदार की आलोचना करते हुए कहा था, "मैं बहुत दुखी हूं। प्रभास एक जोकर की तरह था। मैं एक मैड मैक्स देखना चाहता हूं। मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं। तुमने उसे क्या बना दिया यार। क्यों करते हो ऐसा? मुझे समझ नहीं आता है।"

यह भी पढ़ें- Arshad Warsi ने कल्कि 2898 AD में प्रभास को बताया जोकर, एक्टर के बयान पर भड़के अन्य साउथ स्टार्स