Move to Jagran APP

ब्लैक ड्रेस में सुपर हॉट बनकर इवेंट में पहुंचीं Disha Patani, 'बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से उड़ाए लोगों के होश

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम जरूर लिया जाता है। वह अपनी कतिलाना अदाओं से लोगों का दिल चुराना अच्छे से जानती हैं। अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहने वालीं दिशा एक इवेंट में इस तरह तैयार होकर पहुंचीं कि मानों नजरें उन पर ही टिकी रह गई हों।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 22 Jun 2024 04:56 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 04:56 PM (IST)
एक्ट्रेस दिशा पाटनी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतना नहीं भूलतीं। अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर अपडेटेड रहने वालीं दिशा सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिल की धड़कन बढ़ाई है। 

फैशन में नंबर 1 दिशा पाटनी

दिशा पाटनी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी के साथ हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने अपने फैशन स्टेटमेंट से लाइमलाइट बटोरी है। दिशा ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की। यहां वह इतनी खूबसूरत बनकर पहुंचीं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

छोटी सी ब्लैक कलर ड्रेस पहन दिशा ने यहां भी अपनी अदाओं का जादू चलाया। अपने लुक को पूरी तरह से हाइलाइट करने के लिए एक्ट्रेस ने एक्सरसरीज के नाम पर कंगन और ईयररिंग्स पहनीं।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के मेकर्स ने कोरियन आर्टिस्ट के वर्क से चुराया ये सीन? यूजर्स ने गुस्से में केस करने की दी सलाह

इस तरह किया लुक को कम्पलीट

दिशा पाटनी ने अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए हैवी मेकअप न करते हुए मिनिमम मेकअप किया। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा। एक्ट्रेस ने अपने इस बोल्ड लुक से लोगों का खूब दिल चुराया है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे।

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्में

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फैंस उन्हें 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म में देखेंगे। एक्ट्रेस की ये मूवी प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ होगी। 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रमोशन स्टार्ट हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Censor Board: डिस्क्लेमर के साथ रिलीज होगी प्रभास-दीपिका की फिल्म, हटाया गया ये शब्द


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.