Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले ही अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा बन मचाया शोर, इस एक किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस

कल्कि 2898 AD सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बटोर रही है। रविवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इसके साथ ही काल्कि में अमिताभ बच्चन के किरदार से पर्दा उठा दिया गया। टीजर में जानकारी दी गई कि फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। कल्कि 2898 AD में बिग बी शानदार लुक दिया गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Apr 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा बन मचाया शोर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि 2898 AD ने रिलीज से पहले ही शोर मचा दिया है। अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार चर्चा से हटने का नाम ही नहीं ले रहा है। रविवार को कल्कि 2898 AD का टीजर जारी किया गया। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के किरदार से पर्दा उठा दिया गया। इसके साथ ही फिल्म और अमिताभ बच्चन 24 घंटे बाद भी खबरों में बने हुए हैं।

कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन महाभारत के किरदार अश्वत्थामा का रोल निभा रहे हैं। टीजर में उनके किरदार के परते खोले गईं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

अश्वत्थामा बन बिग बी ने मचाया शोर

कल्कि 2898 AD के इस कुछ सेकेंड के टीजर में अमिताभ बच्चन अलग- अलग लुक दिखाए गए। इनमें उनका डी-एज्ड लुक सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है। कल्कि 2898 AD का एलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। हालांकि, फिल्म को लेकर ज्यादा हाइप नहीं दिखाई दे रही है। वहीं, अमिताभ बच्चन के टीजर के साथ फिल्म ने सोशल मीडिया पर शोर मचा दिया है।

हिंदी सिनेमा की महंगी फिल्म

कल्कि 2898 AD को लेकर आलम अब ये है कि दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को मिली इस हाइप में अमिताभ बच्चन का भी योगदान है। कल्कि 2898 AD के लिए बिग बी ने मोटी फीस भी चार्ज की है। रिपोर्ट्स की मानें, तो कल्कि 2898 AD को 600 करोड़ के भारी- भरकम बजट के साथ बनाया गया है। इसके साथ ही ये भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाशिवरात्रि पर 'कल्कि 2898 AD' को लेकर आई बड़ी अपडेट, रिवील हुआ 'बाहुबली' प्रभास का नाम

अमिताभ बच्चन ने वसूली कितनी फीस

कल्कि 2898 AD की लागत के साथ- साथ स्टार कास्ट को भी मोटी फीस दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी ने कल्कि 2898 AD में अपने किरदार के लिए लगभग 18 करोड़ रुपये वसूले हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में साउथ सुपरस्टार प्रभास हैं। वहीं, फीमेल लीड में दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी हैं। ये सभी फिल्म जगत के महंगे सितारों में गिने जाते हैं।