Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bujji and Bhairava: रिलीज से पहले ही छाई बुज्जी संग प्रभास की बॉन्डिंग, Kalki 2898 AD सीरीज का ट्रेलर Out

प्रभास स्टारर कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के लिए कमर कस ली। फिल्म का जोर- शोर से प्रमोशन चल रहा है। इस बीच अब एक कदम आगे जाते हुए कल्कि 2898 AD के मेकर्स फिल्म की एनिमेटेड सीरीज लेकर आए हैं। जिसमें प्रभास और उनकी हाइटेक कार बुज्जी के बीच बॉन्डिंग दिखाई जाएगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 30 May 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 AD सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) के प्रमोशन का आगाज हो गया है। फिल्म कुछ हफ्तों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए मेकर्स फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर कर रहे हैं। अब वो कल्कि 2898 AD की एनिमेटेड सीरीज रिलीज करने जा रहे हैं। प्रभास ने कुछ दिनों पहले कल्कि 2898 AD के हाइटेक कार बुज्जी को इंट्रोड्यूस किया था।

तब से ये चर्चा में बनी हुई है। बुज्जी के लिए फैंस का क्रेज देखते हुए मेकर्स ने सीरीज जारी करने का फैसला किया, जिसमें प्रभास और बुज्जी की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। प्रभास की इस हाटेक कार को आवाज साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने दी है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: सॉल्व हुई प्रभास के 'बुज्जी' की मिस्ट्री, नए टीजर के साथ एक्टर के रोबोट की ग्रैंड लॉन्चिंग

कल्कि 2898 AD की एनिमेटेड सीरीज

कल्कि 2898 AD के मेकर्स की ये स्ट्रैटेजी फिल्म को फायदा देने वाली है, क्योंकि ये दर्शकों में कल्कि के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाली है। कल्कि 2898 AD की एनिमेटेड सीरीज दो पार्ट में रिलीज की जाएगी। 30 मई को पहले पार्ट का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही सीरीज की रिलीज को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है।

कब और कहां देखें सीरीज ? 

बुज्जी एंड भैरवा नाम की ये एनिमेटेड सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। बुज्जी एंड भैरवा शुक्रवार यानी 31 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी जाएगी। मेकर्स ने कल्कि 2898 AD की इस एनिमेटेड सीरीज के लिए हैदराबाद में स्क्रीनिंग भी रखी।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

कल्कि 2898 AD की रिलीज डेट

कल्कि 2898 AD का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं, राणा दग्गुबती ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। कल्कि 2898 AD में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में हैं। कल्कि 2898 AD इस साल 27 जून को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।