Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD: भैरव और बुज्जी मिलकर लाने जा रहे हैं बड़ा सरप्राइज, मजेदार वीडियो से मिला हिंट

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब मेकर्स ने इसका एक नया वीडियो जारी किया है और फिल्म से जुड़ा अपडेट दिया है। जल्द ही दर्शकों के लिए भैरव और बुज्जी मिलकर बड़ा सरप्राइज लाने जा रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 27 May 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी का नया वीडियो रिलीज (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फैंस के बीच इस मूवी का अच्छा खासा बज बना हुआ है और वह जल्द से जल्द इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मेकर्स भी ऑडियंस की इस एक्साइटमेंट को कम नहीं होने दे रहे और हर थोड़े दिन में इसे लेकर नई-नई अपडेट शेयर कर रहे हैं।

पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन के किरदार अश्वत्थामा से पर्दा उठाया। इसके बाद उन्होंने बुज्जी यानी रोबोटिक कार और प्रभास के किरदार भैरव के बारे में बताया। अब मेकर्स ने इसके टीजर रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD की हाईटेक कार 'बुज्जी' की सवारी कर Naga Chaitanya हुए दंग, बोले- 'टूट गये सारे नियम...'

इस दिन आएगा 'कल्कि 2898 एडी' का टीजर

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का एक नया वीडियो जारी किया गया है, जिसमें निर्माता ने इसके टीजर रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अनाउंसमेंट वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे 'भैरवा' के पास जाते हैं और उससे कहते हैं कि हम जब भी तुम्हें देखते हैं, तुम वेल्डिंग करते रहते हो। इस पूरी गर्मी में हम आपका इंतजार कर रहे हैं।

— Vyjayanthi Movies (@VyjayanthiFilms) May 27, 2024

छुट्टियां खत्म होने वाली है। इसके बाद प्रभास कहते हैं कि बस और कुछ दिन। फिर बच्चे कहते हैं कि कितने दिन। हमें अभी देखना है। फिर 'भैरव' बताते हैं कि 31 मई को कुछ बड़ा आने वाला है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस गर्मी की छुट्टी में अभी भी एक बड़ा सरप्राइज बाकी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

प्रभास स्टारर यह फिल्म पहले 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख को बदल कर 27 जून कर दिया गया। ऐसे में अब इसे रिलीज होने में बस एक महीने का समय बाकी है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Bujji: कहां और कैसे बनी प्रभास की हाइटेक रोबोटिक कार? आनंद महिंद्रा की टीम ने किया चमत्कार