Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki 2898 AD के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले Deepika Padukone का नया पोस्टर आउट, रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

फाइटर फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब दीपिका पादुकोण इस साल की मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी में उनके साथ प्रभास अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी होने वाला है। ऐसे में ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले दीपिका का नया पोस्टर सामने आया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 09 Jun 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर कल होगा रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई देने वाले हैं। मूवी का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है और इसमें नजर आने वाले कुछ स्टार्स के किरदार से भी पर्दा उठा दिया गया है।

अब फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जो कल यानी 10 जून को रिलीज होने वाला है, लेकिन इससे पहले मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण का अनोखा अवतार देखने को मिल रहा है। इसे देखने के बाद एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: इंडिया से पहले अमेरिका में हुई प्रभास की फिल्म की बल्ले-बल्ले, एडवांस बुकिंग में लगी लॉटरी

शानदार है दीपिका का नया लुक

'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास जहां भैरव का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन 'अश्वथामा' के किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि, दीपिका के किरदार से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है। अब एक्ट्रेस का एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस के बिखरे बाल, चेहरे पर शिकन लिए खड़े नजर आ रही हैं। वहीं, उनके पीछे कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, जो हाथों में तलवार और भाला लिए हुए हैं।

इस शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि आशा की शुरुआत उसके साथ होती है। साथ ही उन्होंने यह भी याद दिलाया कि इसका ट्रेलर कल आने वाला है। अब उनके लुक पर कई स्टार्स और फैंस ने रिएक्ट किया है।

रणवीर सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका के इस पोस्ट पर उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि बूम, स्टनर। वहीं फाइटर में उनके को-स्टार रहे अक्षय ओबेरॉय ने फायर इमोजी शेयर किए हैं। बता दें कि यह मूवी 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD में इन दो साउथ एक्टर्स की हुई एंट्री, क्या इतने सुपरस्टार के साथ मिलेगी ब्लॉकबस्टर की गारंटी?